Breaking News

स्थापना दिवस के कार्यक्रम को लेकर भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ बलिया की बैठक सम्पन्न : 15 जुलाई को पौधरोपण और मरीजों में फल वितरण का लिया गया निर्णय



सिकंदरपुर बलिया।।पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार रविवार दिनाँक 2 जुलाई दिन रविवार को सिकंदरपुर स्थिति भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के कैंप कार्यालय पर संघ के सदस्यों व पदाधिकारियों की जिलाध्यक्ष अजीत पाठक की अध्यक्षता में आवश्यक बैठक सम्पन्न हुई। जिसमें सर्वसम्मति से  संगठन के स्थापना दिवस यानी 15 जुलाई को क्षेत्र के विभिन्न स्वास्थ्य केंद्रों पर भर्ती मरीजों में फल वितरण व विभिन्न सरकारी संस्थाओं के प्रांगण में पौधरोपण करने का निर्णय लिया गया।

विशिष्ट अतिथि प्रांतीय कार्यकारिणी सदस्य संतोष कुमार शर्मा ने अपने सम्बोधन में पत्रकार हित की लड़ाई लड़ने के लिये पत्रकारों में एकजुटता बनाने पर जोर दिया। कहा कि बिना संगठित हुए किसी भी संघर्ष में सफलता नही मिल सकती है।भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ अपने स्थापना काल से ही देश भर के पत्रकारों को एकजुट करने की मुहिम पर लगातार अग्रसर है। कहा कि महासंघ शीघ्र ही देशभर के सभी पत्रकारों को (बिना मान्यता प्राप्त को भी ) पेंशन दिलाने के लिये निर्णायक संघर्ष शुरू करने वाला है। श्री शर्मा ने सभी से महासंघ के स्थापना दिवस 15 जुलाई को पर्व के रूप में मनाने का आह्वान किया।





जिलाध्यक्ष अजीत पाठक ने अपने सम्बोधन में कहा कि जनपद में महासंघ के स्थापना दिवस को भव्य तरीके से मनाया जायेगा। श्री पाठक ने सभी तहसील अध्यक्षों को निर्देश दिया कि स्थापना दिवस को यादगार बनाने के लिये इस दिन पर्यावरण को संरक्षित करने के लिये पौधोंरोपण करें। इसके साथ ही स्थानीय अस्पतालों में भर्ती मरीजों के बीच फल वितरण कर भी स्थापना दिवस की खुशियां मरीजों संग बांट सकते है। कहा कि यह कार्यक्रम 15 जुलाई से 22 जुलाई के मध्य सभी तहसीलों में अवश्य कराये जाय। यह भी निर्देशित किया कि कार्यक्रम के आयोजन के बाद इससे संबंधित फोटो ग्रुप में अवश्य शेयर करें।

सिकंदरपुर तहसील अध्यक्ष विनोद कुमार गुप्ता ने कहा कि स्थापना दिवस पर सिकंदरपुर में स्थापना दिवस का कार्यक्रम भव्य तरीके से आयोजित किया जायेगा। यहां पौधरोपण के साथ ही मरीजों में फल वितरण भी किया जायेगा। इस घोषणा का सभी सदस्यों ने करतल ध्वनियों के साथ स्वागत किया।

 इस मौके पर अजीत पाठक ,संतोष शर्मा,विनोद गुप्ता,धीरज मिश्रा, निकेश राय, राघवेंद्र सिंह, अंगद कुमार, अतुल राय, गोपाल गुप्ता,गौहर खान, मोहम्मद आसिफ, ,अभिषेक तिवारी,विनोद गौतम, हेमंत राय, संजीव सिंह, रेयाज अहमद, दिलीप सिंह,जितेंद्र राय आदि लोग मौजूद रहे।