Breaking News

पिता के हत्यारों में से एक बेटा और दोनों बहुओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक बेटा अभी भी है फरार,3 अबोध भी बंद हुए जेल की चाहरदिवारी में



मधुसूदन सिंह

बलिया।। अपने पिता को पीट पीट कर हत्या करने वाले दो बेटों में से एक बेटे को और दोनों हत्यारिन बहुओ को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। वही एक हत्यारा पुत्र बबलू अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है। लेकिन इस गिरफ्तारी में एक दुःखद पहलू भी दिखा ज़ब अपनी माताओ के साथ तीन अबोध बच्चें भी बिना किसी कसूर के जेल की चाहरदिवारी में चले गये।





बता दे कि थाना सहतवार जनपद बलिया पुलिस द्वारा मु0अ0सं0 195/2023 धारा 323,504,506,304 IPC से संबंधित  01 नफर अभियुक्त व 02 नफर अभियुक्ता की गिरफ्तारी की गयी है। बता दे कि दिनांक 09.07.2023 को अभियुक्तगणों द्वारा संपत्ति के बंटवारे को लेकर मोती चंद्र निवासी वार्ड नं0 01 कस्बा सहतवार थाना सहतवार को लाठी डंडे से मार पीट कर घायल कर दिया था जिनकी इलाज के दौरान मृत्यु हो गयी थी।

उपरोक्त मुक़दमे से सम्बन्धित वांछित 03 अभियुक्तों 1.अमर राम पुत्र स्वt0 मोतीलाल राम 2.श्रीमती शिवकुमारी देवी पत्नी बब्लू राम 3. श्रीमती नीतू देवी पत्नी अमर राम निवासीगण वार्ड नं0 01 कस्बा सहतवार थाना सहतवार जनपद बलिया को उनके घर से दबिश देकर पुलिस ने गिरफ्तार किया । अभी भी एक अभियुक्त बबलू अभी भी फरार है।गिरफ्तारशुदा अभियुक्तों को मा0 न्यायालय रवाना किया गया ।