Breaking News

पवन सिंह के भाई की दबंगई : स्वतंत्र पत्रकार को अर्द्ध नग्न कर बनायीं वीडियो, अब हुई वायरल, पुलिस ने नही दर्ज की एफआईआर



नोएडा: यूपी ने बीजेपी नेताओं की गुंडागर्दी के आगे  लोकतंत्र का चौथा स्तंभ बेबस हो रहा है, यह हकीकत बनता जा रहा है।सोशल मीडिया पर एक और भाजपा नेता का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। भाजपा नेता ने एक होटल में स्वतंत्र पत्रकार को इंटरव्यू देने के बहाने बुलाया, फिर कपड़े उतरवाकर वीडियो बनाया। भाजपा नेता ने कपड़े उतरवाने के बाद दबंगई की सारी हदें पार कर दी। पत्रकार को कान पकड़वाकर उठक-बैठक करवाई। अब यही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

आपको बता दें वायरल वीडियो भोजपुरी कलाकार पवन सिंह के छोटे भाई और भाजपा नेता विशाल सिंह का है। वायरल वीडियो में विशाल सिंह स्वतंत्र पत्रकार महेश पांडेय के आधे कपड़े उतरवा कर कान पकड़कर उठक-बैठक लगाने के लिए मजबूर कर रहा है। साथ ही वीडियो में पत्रकार महेश पांडेय पर यह कहने का दबाव बनाया जा रहा है कि वह पवन सिंह के खिलाफ वीडियो नहीं बनाएगा।





जानकारी के मुताबित विशाल सिंह ने पहले पत्रकार महेश पांडेय को इंटरव्यू देने के बहाने नोएडा बुलाया। जब पत्रकार महेश पांडेय वहां पहुंचा तो विशाल सिंह ने उसे बंधक बना लिया, इतना ही नहीं पत्रकार को अर्धनग्न होने पर मजबूर किया। अर्धनग्न करने के बाद विशाल सिंह ने पत्रकार के साथ अभद्रता की। पुलिस ने एफआईआर तक दर्ज नहीं किया है। पवन सिंह के भाई के साथ एक लड़की भी वीडियो में दिख रही है।



योगी जी व यूपी पुलिस आखिर क्यों है चुप्प

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो की लोकेशन नोएडा है। इस वीडियो में बीजेपी नेता अकेले नहीं है, अपने साथियों के साथ-साथ, बीजेपी नेता और भोजपुरी कलाकार पवन सिंह का भाई विशाल सिंह एक युवती के साथ भी है। पत्रकार के साथ हो रहे घिनौने अपराध पर उत्तर प्रदेश सरकार चुप क्यों है?, जब की मुख्यमंत्री योगी कहते हैं अपराध से मुक्त करना है उत्तर प्रदेश को, तो ये क्या है?, जब चौथे स्तंभ का कोई वजूद नहीं रह गया है, आम जनता क्या खाक सुरक्षित है। पुलिस ने अब तक इस मामले में कोई एफआईआर नहीं लिखी है, वाकई कानून व्यवस्था सुधर रही है।