Breaking News

सुल्तानपुर :घनश्याम वर्मा बने जयसिंहपुर तहसील अध्यक्ष व दुर्गा प्रसाद निषाद बने महासचिव



राज मांटेसरी इंटर कॉलेज में भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ की हुई बैठक

 जयसिंहपुर तहसील कार्यकारणी का हुआ गठन

जयसिंहपुर सुल्तानपुर ।।जयसिंहपुर तहसील क्षेत्र के सेमरी बाजार स्थित राज मांटेसरी इंटर कॉलेज के ज्ञान निकुंज सभागार में रविवार को भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ की बैठक आयोजित की गई। जिसमे संगठन की मजबूती के साथ पत्रकार हितो पर चर्चा की गई। इस दौरान संगठन के संचालन के लिए जयसिंहपुर कार्यकरणी का गठन किया गया।





रविवार को भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के मंडल अध्यक्ष अनुराग द्विवेदी की अध्यक्षता में जयसिंहपुर तहसील क्षेत्र के पत्रकारों को बैठक संपन्न हुई। जिसमे मंडल वरिष्ठ उपाध्यक्ष शशिकांत दुबे, जिला संयोजक नरेन्द्र द्विवेदी व जिला कार्यकारिणी से अंजनी तिवारी और प्रशांत उपाध्याय ने प्रतिभाग किया। बैठक में संगठन व पत्रकारों के हित में चर्चा हुई। इसके बाद सभी पत्रकारों ने सर्वसम्मति से घनश्याम वर्मा को जयसिंहपुर तहसील अध्यक्ष, दुर्गा प्रसाद निषाद को महासचिव व डॉ नसीब अहमद को कोषाध्यक्ष चुना।

इसी के साथ बाबा संदीप श्रीवास्तव को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, अरुण दुबे को उपाध्यक्ष, प्रमोद कुमार पाण्डेय को संयुक्त सचिव, मनोरम वर्मा को सचिव, हेमंत निषाद को मीडिया प्रभारी व दीपक श्रीवास्तव को संरक्षक पद की जिम्मेदारी सौंपी गई। इस अवसर पर जुनेद हाशमी, मनोज पाण्डेय, अजय कुमार पाल, राज बहादुर राना, आलोक पाण्डेय आदि मौजूद रहे।