Breaking News

बच्चों को पढ़ाने की आड़ में बच्चों की मां के साथ कामशास्त्र का प्रैक्टिकल करने वाला ट्यूशन टीचर गिरफ्तार



बलिया।। शहर कोतवाली थाना अंतर्गत बच्चों को घर पर आकर ट्यूशन पढ़ाने वाले ट्यूशन टीचर द्वारा इनकी मां के साथ कामशास्त्र का प्रैक्टिकल करने और उसका वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है।

 बता दे कि कोतवाली थाना अंतर्गत की एक महिला ने मनीष पांडेय नाम के एक युवक पर बड़ा आरोप लगाया है। तहरीर के मुताबिक ट्यूशन टीचर मनीष पांडेय पीड़िता के बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने घर आता था। आरोप है कि एक दिन मनीष ने महिला के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। यही नही इसकी वीडियो भी बनाई और उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए पीड़िता को ब्लैक मेल करने लगा।  महिला ने आरोपी के ऊपर पुलिस के पास नही जाने का दबाव बनाने और बच्चों का अपहरण कर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है।





 वही इस संबंध में एसपी एस. आनंद ने बताया कि पीड़िता लम्बे समय से थाना कोतवाली क्षेत्र में रह रही है।पीड़िता ने घटना की सूचना दी कि मनीष पांडेय नाम के एक अध्यापक का मेरे घर आना-जाना हुआ। उसके बाद दोनों के बीच सम्बन्ध बने। मनीष पांडेय ने गलत तरीके से उसकी वीडियो ग्राफी कर ली और उसके बाद उसको ब्लैकमेल करता रहा। जैसे ही सूचना प्राप्त हुई मामले में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया और अभियुक्त मनीष को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही वीडियो क्लिपिंग को साक्ष्य के रूप में लेकर कार्रवाई की जा रही है। श्री आनन्द ने बताया कि चुंकि यह महिला उत्पीड़न का मामला है, इस लिए प्रयास है कि जल्द से जल्द इसमें चार्जशीट लगाकर कोर्ट भेज दी जाय, जिससे अभियुक्त को सजा मिल सकें ।