Breaking News

बोले पीएम मोदी : अब जे भी बनारस आई, त खुश हो के ही जाई...



वाराणसी।। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे। श्री मोदी ने वाराणसी  को 12000 करोड़ की सौगात दी। इस दौरान श्री मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए  कहा की - अब जे भी बनारस आई, त खुश हो के ही जाई...आज पूरी दुनिया में आपकी और काशी की वाहवाही हो रही है।



मुझे पता है कि काशी के लोग सब संभाल लेंगे।आप लोगों ने काशी विश्वनाथ धाम और पूरे परिसर को भी इतना भव्य बना दिया है कि जो यहां आ रहा है, वो गदगद होकर जा रहा है, यह बाबा की कृपा है।पीएम मोदी ने कहा- सावन के महीने की शुरुआत हो, बाबा विश्वनाथ और मां गंगा का आर्शीवाद हो और बनारस के लोगों का साथ हो, फिर तो जीवन एकदम धन्य हो जाता है।






प्रधानमंत्री ने कहा 'पिछले वर्ष काशी में 7 करोड़ से ज्यादा पर्यटक और श्रद्धालु आए थे। सिर्फ एक साल में काशी पर्यटकों की संख्या में 12 गुना वृद्धि हुई है। पर्यटक बढ़ने से इसका सीधा लाभ यहां के लोगों को हो रहा है."। कहा कि इस साल अधिक मास का सावन होने से जहां रिकॉर्ड बाबा के भक्त दर्शन के लिये आएंगे, तो वही चाहे नाव वाले हो, होटल वाले हो, या पान वाले हो, सबका फायदा होने वाला है।

श्री मोदी ने पिछले दिनों हुए नगर निकाय के चुनाव में विकास करने वालों को चुनने के लिये अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों को धन्यवाद भी दिया।