Breaking News

अगर बलिया का मै विकास नही कर पाया तो जानिए शापित है बलिया : संतकुमार मिठाई लाल



मधुसूदन सिंह 

बलिया।। नगर पालिका परिषद बलिया का भविष्य चेयरमैन संतकुमार मिठाई लाल के साथ जुड़ गया है। अगर श्री मिठाई लाल पांच सालों में शहर का विकास नही कर पाये तो यह श्री मिठाई लाल का दोष नही होगा, यह बलिया की तकदीर का दोष होगा क्योंकि बलिया शापित है। अगर विकास हो गया तो जानिये बलिया को संतकुमार मिठाई लाल ने शाप मुक्त करा दिया। अब अगर विकास नही होगा तो चेयरमैन को दोष देना छोड़ दीजियेगा, इसमें चेयरमैन का नही बलिया की तकदीर का दोष होगा।





नगर पालिका परिषद के चेयरमैन संत कुमार मिठाई लाल ने बड़ा बयान देते हुए हर किसी को हैरान कर दिया है। एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि अगर मै विकास नही करा पाया तो समझ लीजिए कही न कही शापित है बलिया। दरअसल नपा चेयरमैन सन्त कुमार मिठाई लाल, बलिया के चंद्रशेखर उद्यान पार्क में पूर्व प्रधानमंत्री स्व चंद्रशेखर को श्रद्धांजलि अर्पित करने पहुंचे थे। चेयरमैन साहब ने पूर्व प्रधानमंत्री के जीवन को याद कर बलिया नगर का विकास करने का दावा किया। कहा कि प्रधानमंत्री बनने और कुर्सी छोड़ने के बाद मैं उनसे मिलने गया था। कहा जो भी स्व चन्द्रशेखर जी का सपना अधूरा रह गया होगा, मैं अपने पांच साल के कार्यकाल में शपथ के साथ पूरा करूँगा।



दावा किया कि अपने पांच साल के कार्यकाल में शपथ के साथ कह रहा हूँ कि जो स्मार्ट सिटी का सपना है उसमे 80 परसेंट ऐचिव होगा । कहा उनका (स्व चंद्रशेखर जी )सपना मुझे याद है मैं उनसे व्यक्तिगत रूप से प्रधानमंत्री के काल मे मिला हूँ। प्रधानमंत्री पद से हटने के बाद भी उनसे मिला था। चंद्रशेखर जी एक ऐसा व्यक्तित्व थे जो एक बार मे सत्ता को ठुकरा दिए। उनके सपनों को पूरा करना ही सच्ची श्रद्धांजलि है। अगर ये विकास हमसे न हो पायेगा तो निश्चित ये जान लीजिए कि कही न कही श्रापित है बलिया।