Breaking News

घोर कलियुग :जमीन के लिए बेटों ने मार मार कर वृद्ध पिता को उतारा मौत के घाट, पुलिस पर भी गंभीर आरोप




मधुसूदन सिंह 

बलिया।। वृद्धा अवस्था में बेटे मां बाप का सहारा बनेंगे, यह धारणा अब बदल रही है। अब बेटे वृद्ध मां बाप को सहारा देना तो छोड़िये जमीन के टुकड़े पर जल्द से जल्द काबिज होने के लिये हत्या करने से भी बाज नही आ रहे है। ऐसी ही एक घटना सहतवार थाने में घटी है, जहां सगे बेटों ने ही जमीन के लिये लाठी डंडो से पीट पीट कर अपने वृद्ध पिता की हत्या कर दी है। हैरान करने वाली बात यह है कि इस जघन्य हत्या कांड में बहुयें भी शामिल बतायी जा रही है।




पूनम नाम की तीसरे बेटे की पत्नी ने तो सहतवार पुलिस को ही कटघरे में खड़ा कर दी है। पूनम के अनुसार इस हत्याकांड के पहले मृतक मोती को हत्यारे दोनों पुत्र बबलू और अमर ने ईट से मारकर घायल कर दिया था। इस कांड में पुलिस ने पूनम से 8000 रूपये भी ले ली है। पूनम के अनुसार घर बनाने के लिये ससुर मोती जमीन देने के लिये कह रहे थे जिसका बब्लू और अमर विरोध कर रहे थे। यह झगड़ा पुलिस के लिये कमाई का एक स्रोत बन गया था, जो आज हत्याकांड में बदल गया।

तीसरी बहू पूनम का पुलिस पर पैसे लेने का गंभीर आरोप 




 बेटों के मारने पीटने के बाद घायल पिता को उनके तीसरे पुत्र और स्थानीय लोगों के द्वारा मिल कर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां बेटों का घाव मौत का कारण बन गया। अपने पति को खोने के बाद बिलखते हुए मृतक मोतीराम की 70 वर्षीय पत्नी बचकलिया देवी ने कहा कि उनके ही दो बेटे बबलू और अमर ने मौत के घाट उतार दिया है और अब मुझे भी नही छोड़ेंगे। अब देखना है कि बलिया के नये पुलिस अधीक्षक एस आनंद इस आरोप के बाद क्या कार्यवाही करते है। वैसे इस थाने पर कई बार शराब तस्करों का सहयोग करने का भी आरोप लग चूका है लेकिन कोई कार्यवाही आजतक नही हुई है।

मृतक की पत्नी बचकलिया देवी का बयान


अपर पुलिस अधीक्षक का बयान