Breaking News

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने की अनूठी शुरुआत :अब होम लोन के लिये दर दर भटकने की जरूरत नहीं - क्षेत्रीय प्रबंधक




बलिया।। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के मुख्य शाखा में सोमवार को बैंक ग्राहकों के लिए अनूठा शुरुआत किया गया।अब ग्राहकों को होम लोन के लिये दर दर भटकने की जरूरत नहीं है। ग्राहकों की सुविधा के लिए बैंक हर संभव प्रयास कर रहा है। ताकि हमारे ग्राहक संतुष्ट रहें। ग्राहकों की संतुष्टि ही हमारा लक्ष्य है। उक्त बातें एसबीआई के क्षेत्रीय प्रबंधक समरेंद्र कुमार ने बतौर मुख्यातिथि के रूप  एसबीआई आरएसीपीसी के उद्घाटन के दौरान कही।





अक्सर देखा जाता है कि बैंक में किसी काम के लिए अगर ग्राहक जाता है तो कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। यही वजह है कि छोटे बड़े शहरों में बैंकों की भरमार हुई है। लेकिन देश के बैंकों में स्टेट बैंक ने भी आम जन के लिए सुविधा देने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ा है।यही वजह है कि बलिया के मुख्य शाखा में सोमवार को क्षेत्रीय प्रबंधक समरेंद्र कुमार ने होम लोन लेने वालों के लिए भी न केवल अनूठा पहल किया, बल्कि अलग से स्टेट बैंक आरएसीपीसी का फीता काटकर उद्घाटन किया।



श्री समरेंद्र ने कहा कि हमारा बैंक आम जन की सुविधा प्रदान करने के लिए कटिबद्ध है। यदि किसी ग्राहक को किसी प्रकार की कठिनाई हो तो बैंक के शाखा प्रबंधक या जिम्मेदार बैंक अधिकारी से अपनी समस्या को बता सकते हैं।समस्या का समाधान त्वरित किया जायेगा। कहा कि होम लोन लेने के लिए कहीं भटकने की आवश्कता नहीं है। इसी के लिए आज शुरुआत किया गया। 

इस अवसर पर स्टेट बैंक मुख्य शाखा के मैनेजर रवि मल्होत्रा, अश्वनी कुमार,प्रमोद आजाद,नवीन कुमार ,राज कुमार ,सुनीता तिवारी सहित अन्य अधिकारी ,कर्मचारी मौजूद रहे।