Breaking News

करम्मर गांव में हुई युवक की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा : दो आरोपी गिरफ्तार, एक आरोपी है नाबालिग



बलिया।। पुलिस अधीक्षक  एस. आनन्द  के निर्देशन में अपराध एवं अपराधियों के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान तथा वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी के क्रम में थाना खेजुरी पुलिस टीम को बड़ी सफलता मिल गयी इस टीम ने 30 अगस्त की भोर में करम्मर गांव में एक युवक की हत्या करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है ।


उल्लेखनीय है कि दिनांक 30.08.2023  को थाना खेजुरी अंतर्गत ग्राम करम्मर में बादल पटेल पुत्र हरेराम पटेल की रात्रि में सोते समय निर्मम हत्या के सम्बन्ध में सूचना प्राप्त होने पर  पुलिस अधीक्षक  एस. आनन्द  व अपर पुलिस अधीक्षक बलिया दुर्गा प्रसाद तिवारी व  क्षेत्राधिकारी सिकन्दरपुर  भूषण वर्मा व अन्य अधिकारीगणों के द्वारा तत्काल मौके पर पहुंच कर घटना स्थल का निरीक्षण किया गया व  घटना के शीघ्र अनावरण व अभियुक्तों की गिरफ्तारी  हेतु प्रभारी निरीक्षक खेजुरी व अन्य टीमों को निर्देशित किया गया ।





कि उक्त निर्देश के क्रम में प्रभारी निरीक्षक खेजुरी बिन्देश्वर प्रसाद पाण्डेय मय फोर्स, डाग स्क्वायड  व फारेंसिक टीम द्वारा तत्परता पूर्वक घटना स्थल से अभिलेखीय व इलेक्ट्रानिकी साक्ष्य संकलन की कार्यवाही करते हुए मुखबिर की सूचना पर मात्र 24 घण्टे के भीतर ही घटना को अंजाम देने वाले अभियुक्तों में 1. विशाल राजभर पुत्र सीताराम राजभर निवासी शिवरामपुर थाना बांसडीह  बलिया 2. 01 नफर बाल अपचारी जिसका उम्र लगभग 16 वर्ष  को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया गया है उक्त अभियुक्तों की निशानदेही पर घटना में संलिप्त 01अदद चाकू (आलाकत्ल) बरामद किया गया ।

 अभियुक्त ने पूछताछ में बताया कि उसका मृतक से दिनांक 23.08.2023 को बड़ागांव के मेले में विवाद हो गया था जिसका बदला लेने के लिए उक्त घटना को अंजाम दिया ।