Breaking News

बलिया बलिदान दिवस पर रेड क्रॉस ने मरीजों में बांटा दूध, ब्रेड,बिस्किट और फल








बलिया।। 19 अगस्त दिन शनिवार को बलिया बलिदान दिवस पर जिलाधिकारी/ अध्यक्ष IRCS बलिया के निर्देशन में मुख्य चिकित्साधिकारी/ उपाध्यक्ष IRCS डॉ जयंत कुमार के मार्गदर्शन में इंडियन रेडक्रास सोसाइटी के सदस्यों ने मुख्य चिकित्सा अधीक्षक जिला अस्पताल बलिया डॉ सुजीत कुमार यादव और चेयरमैन IRCS  संजय कुमार गुप्ता के नेतृत्व में जिला अस्पताल में 100 मरीजों के बीच दूध, बिस्किट व फल का वितरण किया तथा जिला अस्पताल में स्थित अशोक स्तम्भ पर माल्यार्पण व पुष्पार्चन भी किया गया।





इस दौरान मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ सुजीत कुमार यादव ने कहा कि बलिया बलिदान दिवस आज़ादी की लड़ाई में शहीद हुए बलिया के वीर सपूतों की याद में मनाया जाता है तथा रेडक्रास मानव सेवा के अपने स्वभाव के अनुरूप मरीजों के बीच में इस प्रकार के कार्यक्रम आयोजित करती है। रेडक्रास बलिया के चेयरमैन संजय कुमार गुप्ता ने शहीदों को याद करते हुए कहा कि बलिया पूरे देश में सबसे पहले 19 अगस्त 1942 को ही आज़ाद हो गया था और समस्त जनपदवासी गर्व के साथ आज के दिन बलिदानियों को नमन करते हैं। उन्होंने कहा कि रेडक्रास देश व समाज हित में ऐसे कार्यक्रम निरन्तर करता रहता है।

रेड क्रॉस के आजीवन सदस्य  अभिषेक राय ने कहा कि रेडक्रास  देश व समाज में असहाय व पीड़ित लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने का कार्य अपने कार्यक्रमों के माध्यम से निरन्तर करती रहती है।

मुख्य रूप से मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ सुजीत कुमार यादव, चेयरमैन संजय कुमार गुप्ता, डॉ विनेश कुमार, डॉ शत्रुघ्न पांडेय, डॉ रितेश सोनी,आजीवन सदस्य नंदिनी सिंह , आशीष तिवारी, अभिषेक राय,सोनू शर्मा, ओमप्रकाश यादव,राकेश जी रौनियार,रोहित तिवारी,अशोक जी रौनियार आदि सदस्यगण उपस्थित रहे।