Breaking News

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का बलिया कार्यक्रम रद्द, अब डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक करेंगे सेनानियों व सेनानी आश्रितों को स्कूटी का वितरण



मधुसूदन सिंह

बलिया।। बलिया बलिदान दिवस के अवसर पर जनपद के सेनानियों और सेनानी आश्रितों को परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह के प्रयास से स्कूटी वितरण कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर का शामिल होने वाला प्रोग्राम रद्द हो गया है। अब इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक होंगे।

बता दे कि श्री पाठक राज्य सरकार के हेलीकाप्टर से दिन में 11 बजकर 10 मिनट पर बलिया स्थित हेलीपेड पर पहुंचेगे। जहां से सीधे जिला कारागार जायेंगे और सेनानी राजकुमार बाघ की मूर्ति पर माल्यार्पण के बाद बलिदान दिवस के उपलक्ष्य में निकलने वाली रैली को झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।





बता दे कि 19 अगस्त 1942 को बलिया के सेनानियों ने शेरे बलिया चित्तू पांडेय के नेतृत्व जिले पर कांग्रेस की हुकूमत स्थापित की थी। इसी दिन अंग्रेजों ने भारी जन सैलाब के दबाव को देखते हुए जिला जेल से चित्तू पांडेय के साथ ही अन्य सभी बंदी सेनानियों को छोड़ दिया। सेनानियों को इलेक्ट्रिक स्कूटी देने की पूरी योजना और बिना सरकारी मदद के 75 स्कूटी वितरित करने के लिये परिवहन मंत्री / विधायक सदर बलिया दयाशंकर सिंह को पूरे जनपद से सराहना मिल रही है।