Breaking News

सरयू एक्सप्रेस में गंभीर हालत में मिली महिला आरक्षी का चल रहा है ट्रामा सेंटर लखनऊ में इलाज, जीवन मृत्यु के बीच चल रहा है संघर्ष




अयोध्या।। सरयू एक्सप्रेस में गंभीर रूप से घायल, अर्द्ध नग्न अवस्था में मिली महिला आरक्षी का ट्रामा सेंटर लखनऊ में जीवन मृत्यु के बीच संघर्ष जारी है। बता दे कि सुल्तानपुर में तैनात महिला आरक्षी मेंला क्षेत्र अयोध्या में स्पेशल ड्यूटी पर तैनात थी । मनकापुर से वापस आने पर सरयु एक्सप्रेस में जीआरपी के सिपाहियों ने महिला आरक्षी को देखा था । अर्धनग्न अवस्था में गंभीर रूप से महिला सिपाही घायल मिली थी । गंभीर हालत को देखते हुए महिला सिपाही को लखनऊ मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया है । पुलिस इस घटना की जांच में जुटी है ।







 इस समय रामनगरी में चल  सावन झूला मेला चल रहा है । सुबह 4:00 बजे अयोध्या जीआरपी ने महिला आरक्षी को घायल अवस्था में ट्रेन से उतारा था । श्री राम अस्पताल से मेडिकल कॉलेज दर्शन नगर के लिए रेफर किया गया था ।गंभीर अवस्था को देखते हुए मेडिकल कॉलेज दर्शन नगर से मेडिकल कॉलेज लखनऊ के लिए किया रेफर किया गया था ।



आज सुबह सरयू एक्सप्रेस में अर्धनग्न अवस्था में खून से लहू लुहान मिली थी , महिला के शरीर पर दर्जन भर से ज्यादा चोंट के निशान है ।

 सरयू एक्सप्रेस में  लहू लुहान मिली महिला सिपाही को लेकर सोशल मीडिया और व्हाट्सएप ग्रुप में फैलाई जा रही भ्रामक खबर का खंडन करते हुए आरक्षी के भाई सचिन पटेल ने कहा है कि उसकी बहन का अभी भी लखनऊ ट्रामा सेंटर सर्जरी वार्ड बेड नम्बर 5 पर इलाज चल रहा है।आरक्षी के भाई सचिन ने अपील किया है कि इस दुख की घड़ी में ऐसी भ्रामक खबरें न फैलाई जाए।डॉक्टरों के मुताबिक उसके बहन की दशा अब पहले से बेहतर है।