Breaking News

ज़िलाधिकारी ने अंतरराष्ट्रीय युवा दिवस एवं नशा मुक्ति शपथ ग्रहण कार्यक्रम में किया प्रतिभाग, नशा मुक्ति अभियान रैली को किया रवाना






बलिया।। जिलाधिकारी रविंद्र कुमार शनिवार को वीर लोरिक स्पोर्ट्स स्टेडियम में अंतरराष्ट्रीय युवा दिवस एवं नशा मुक्ति शपथ ग्रहण कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। जिलाधिकारी ने वहां नशा मुक्ति अभियान रैली को भी हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।



जिलाधिकारी ने उपस्थित युवाओं से आह्वान किया कि आप दृढ़ संकल्पित होकर अपने लक्ष्य निर्धारित करके अपने सपने को साकार कर सकते हैं। इस समय आप लोगों के भीतर जो ऊर्जा और उत्साह है, इसके माध्यम से आप किसी भी कठिन लक्ष्य को अपनी मेहनत और लगन से पूर्ण कर सकते हैं। उन्होंने युवाओं को नशा से बचने और अपने आसपास के लोगों को नशा से होने वाली हानियों के विषय में जागरूक करने का सुझाव दिया।




इसके बाद उन्होंने वहां उपस्थित युवाओं को "देश की चुनौती को स्वीकार करते हुए हम आज नशा मुक्त प्रदेश अभियान के अंतर्गत एकजुट होकर एकजुट प्रतिज्ञा करते हैं कि न केवल स्वयं को बल्कि समुदाय परिवार मित्र को भी नशा मुक्त कराएंगे। हम अपने प्रदेश को नशा मुक्त बनाने के लिए हमेशा प्रयासरत रहेंगे" की शपथ दिलाई । इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी प्रवीण वर्मा जिला क्रीड़ाधिकारी जवाहर लाल यादव सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।