Breaking News

नही रहे हरदिल अजीज पत्रकार प्रदीप चौरसिया, दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत




बलिया।। शहर में खोजी पत्रकारिता करने वाले और स्वास्थ्य ख़राब होने से लगभग दो साल से घर पर रहकर आराम कर रहे पत्रकार प्रदीप चौरसिया (चित्तू पांडेय चौराहा निवासी )का आज निधन हो गया है। अपने मिलनसार स्वभाव के चलते प्रदीप भाई के नाम से जाने जाने वाले प्रदीप चौरसिया का एकाएक ऐसे चले जाने की खबर आते ही किसी को भी विश्वास नही हो रहा है। लेकिन इस सत्य खबर, से पत्रकारों में शोक की लहर दौड़ गयी है।

बता दे कि आज दोपहर में स्व चौरसिया को दिल का दौरा पड़ा, जिसके चलते आनन फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया गया। चिकित्सकों ने इलाज के बाद भी सुधार न दिखने पर वाराणसी /लिखनऊ के लिये रेफर कर दिया। सूच्य हो कि स्व चौरसिया को पेशमेकर लखनऊ से ही लगा था।



परिजन एम्बुलेंस से स्व चौरसिया को लेकर अभी मऊ तक ही पहुंचे थे कि प्रदीप चौरसिया ने इस नश्वर संसार को छोड़ दिया। परिजन स्व चौरसिया के शव को लेकर रात 11 बजे के करीब चित्तू पांडेय चौराहा स्थित आवास पर पहुंचने वाले है। इस दुःखद खबर को सुनते ही शोक संवेदना व्यक्त करने वालों का ताता लगना शुरू हो गया है।





भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ उत्तरप्रदेश के प्रांतीय मुख्य महासचिव मधुसूदन सिंह, मंडल अध्यक्ष आजमगढ़ राणा प्रताप सिंह, जिलाध्यक्ष अजित कुमार पाठक, सदर तहसील अध्यक्ष रवि सिन्हा, दिनेश गुप्ता, मुशीर जैदी, आसिफ जैदी ने शोक संवेदना व्यक्त करते हुए ईश्वर से स्व चौरसिया के परिवार को इस दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है।