Breaking News

पुलिस कमिश्नर कार्यालय की छत से सफाई कर्मचारी ने कूद कर दी जान,विधानसभा के बाहर महिला ने किया आत्मदाह का प्रयास




लखनऊ।।विधानसभा के बाहर जहां महिला ने आत्मदाह का प्रयास किया, तो वही कमिश्नर कार्यालय की छत से सफाई कर्मचारी ने कूद कर जान द्वारा दी है। विधानसभा के सामने आत्मदाह से पहले पुलिस ने महिला को दबोच कर इसके प्रयास को असफल कर दिया । लेकिन कमिश्नर कार्यालय से सफाई कर्मचारी को कूद कर जान देने से कोई नही रोक पाया, क्योंकि यह अकस्मात हो गया।







विधानसभा के सामने आत्मदाह का प्रयास करने वाली महिला बागपत की बतायी जा रही है। बताया जा रहा है कि बागपत की रहने वाली सुमन सिंह के भाई स‍िपाही थे। कुछ द‍िनों पहले भाई का शव म‍िला था। मंगलवार को सुमन लखनऊ पहुंचींं और विधानभवन के सामने आत्मदाह का प्रयास किया। सुमन को गंभीर हालत में सिविल अस्पताल ले जाया गया है। सुमन ने बागपत पुलिस पर भाई की मौत के मामले में कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है। 



वही दूसरी घटना कमिश्नर कार्यालय से आयी है। जहां FSL के स्वीपर /कर्मचारी ने कूद कर जान दी है।मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजनें के बाद जांच में जुट गयी है। यह महानगर स्थित पुलिस कमिश्नर कार्यालय का मामला है। खबर लिखें जाने तक कर्मचारी ने आत्महत्या क्यों की, साफ नही हो पाया था।