Breaking News

कमला देवी बाजोरिया डिग्री कॉलेज के छात्रों ने अविलम्ब चुनाव कराने को लेकर प्राचार्य का किया घेराव, दिया पत्रक, मांग पूरी करने के लिये दिया 25 सितम्बर तक का समय




दुबहड़ बलिया।।  कमला देवी बाजोरिया डिग्री कॉलेज परिसर में छात्र नेताओं ने सोमवार को छात्रों के मूलभूत समस्याओं व छात्र संघ चुनाव को लेकर प्राचार्य का घेराव किया। प्राचार्य के घेराव के दौरान सारे छात्र प्राचार्य कक्ष के सामने धरने पर बैठ गए और अपनी मांगों के हक में जोरदार नारों के साथ अपनी आवाज बुलंद किया। छात्र नेता अमन तिवारी के नेतृत्व में जमा छात्रों ने एक सुर में अपनी मूलभूत समस्याओं को इंगित कर प्राचार्य को पत्रक सौंपा। घेराव के दौरान छात्र नेता साहिल प्रताप सिंह ने कहा कि छात्र संघ चुनाव की तिथि  अविलंब घोषित कराई जाए। अन्यथा हमारा यह आंदोलन निरंतर बढ़ता जाएगा और उग्र आंदोलन होगा।





धरने पर मौजूद सभी छात्र नेताओं ने छात्रों की मूलभूत समस्याओं का पत्रक सौंपकर तत्काल निराकरण के लिए प्राचार्य को 25 सितंबर तक का समय दिया। कार्यक्रम को अभय सिंह गोलू, अमन तिवारी, साहिल प्रताप सिंह, हरेन्द्र यादव, अंकित सिंह, राहुल सिंह आदि भी स॔बोधित किया। प्राचार्य घेराव के दौरान छात्र नेता हरेंद्र यादव, शिवम मिश्रा, नीरज प्रताप सिंह, राहुल सिंह, अभय सिंह गोलू, अभिषेक गुप्ता, विश्वकर्मा साहनी, सुजीत तिवारी, गोविंद सिंह, शिवांश तिवारी, राहुल गुप्ता, सोमनाथ पांडेय, अंकित ठाकुर, रोहित पाण्डेय आदि सैकड़ो छात्र नेता उपस्थित रहे।