Breaking News

भीमपुरा पुलिस को मिली अंतर्जनपदीय बाईक चोरो के गैंग को पकड़ने में सफलता,4 चोरों के कब्जे से चार बाइक बरामद




संतोष कुमार द्विवेदी 

भीमपुरा , बलिया।।पुलिस अधीक्षक बलिया के कुशल निर्देशन में अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में भीमपुरा पुलिस ने रविवार को अंतर्जनपदीय बाईक चोरो के गैंग को पकड़ने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने चोरों के निशानदेही पर चोरी की चार बाइक बरामद की है। पुलिस ने पकड़े गए चोरों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय चालान कर दिया।





              भीमपुरा थाने के प्रभारी निरिक्षक शत्रुघ्न कुमार मय हमराह शनिवार को सायंकाल क्षेत्र में गश्त पर निकले थे कि मुखबिर से सूचना मिली कि मामपुर महदेवा बार्डर पर कुछ संदिग्ध युवक खड़े है। मुखबिर की बातो पर विश्वास कर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घेराबंदी कर बाईक के साथ चार युवकों को हिरासत में ले लिया। पुलिस द्वारा पूछताछ में युवकों ने अपना नाम पता मऊ जनपद के मधुबन थाना क्षेत्र के बदनपुरा निवासी अजय कुमार पुत्र अमरनाथ राजभर, हरियाव निवासी अर्जुन गौतम पुत्र कृष्ण प्रसाद, घोसी कोतवाली क्षेत्र के अकोल्ही मुबारकपुर निवासी राजन पुत्र धर्मदेव राम बताया। उनके साथ ही एक किशोर अपचारी भी पकड़ा गया। पुलिस चारो को थाने ले आई तथा कड़ाई से पुछताछ की। पुछताछ के बाद चोरों के निशानदेही पर चोरी की हुयी 04 अदद मोटर सायकिल बरामद हुई।पुलिस ने पकड़े गए चोरों के खिलाफ 

सम्बंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर न्यायालय भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक शत्रुघ्न कुमार ने बताया कि पकड़े गए युवक शातिर किस्म के चोर है। दस दिन पूर्व पुरा चट्टी से एक बाईक चुराए थे। ये लोग विभिन्न स्थानों से बाइक चुराकर नंबर प्लेट बदलकर उसे बेच देते हैं। टीम में एसआई वीरेन्द्र प्रताप, अजीत सिंह, ब्रजेश सिंह, राकेश यादव आदि मौजूद रहे।