Breaking News

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में 50 लाख की लागत से अधिक परियोजनाओं की समीक्षा बैठक हुई संपन्न




सभी गतिमान परियोजनाएं गुणवत्तापूर्ण एवं समयबद्ध तरीके से पूर्ण की जाएं:जिलाधिकारी

चंदौली।। जिलाधिकारी  निखिल टी फुंडे की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में जनपद में निर्माणाधीन ₹ 50 लाख की लागत से अधिक परियोजनाओं की समीक्षा हुई ।बैठक में जिलाधिकारी ने जनपद में निर्माणाधीन ट्रामा सेंटर के लिए टेंडर आमंत्रित करने के निर्देश दिए। मंडी परिषद चंदौली में फिश मण्डी के निर्माणाधीन भवन का तय मानक व गुणवत्तापूर्ण ढंग से कार्य करने के निर्देश भी जिलाधिकारी द्वारा दिए गए।





 बैठक में जिलाधिकारी द्वारा निर्माणाधीन ड्रग वेयर हाउस का कार्य ससमय पूर्ण करने के साथ समस्त पूर्ण कार्यों को हस्तगत करने के निर्देश दिए गए। जिलाधिकारी ने जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी को निर्देशित किया कि बेसिक शिक्षा विभाग से संबंधित समस्त परियोजनाओं की फीडिंग सी एम आई एस पोर्टल पर अपडेट कर दी जाए।बैठक में जिलाधिकारी को विद्युत परीक्षण खंड तृतीय साहूपुरी के संबंधित अधिकारी द्वारा अवगत कराया गया कि उपकेंद्र को ऊर्जीकृत कर दिया गया है एवं लाइन का कार्य भी 70 प्रतिशत कार्य पूर्ण कर लिया गया है। जिलाधिकारी ने लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता को निर्देशित किया कि जिन कार्यो को पूर्ण कर लिया गया है उसको तत्काल प्रशासकीय विभाग को हैण्ड ओवर कर दें। 

     बैठक के दौरान जिला अर्थ एवं संख्याधिकारी नरेन्द्र कुमार, जिला विद्यालय निरीक्षक, जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी, जिला पर्यटन अधिकारी अधिशासी अभियंता पीडब्ल्यूडी सहित अन्य संबंधित अधिकारीगण उपस्थित रहे।