Breaking News

नाबालिग लड़की के अपहरण के संबंध में रौशन ने डीजीपी को लिखा पत्र

 


बलिया। भारतीय एकता सद्भावना मिशन के राष्ट्रीय महासचिव/प्रभारी गोरखपुर मंडल रौशन सिंह चंदन ने देवरिया जनपद के सलेमपुर कोतवाली अंतर्गत बंजरिया गाँव की एक क्षत्रिय समाज की नाबालिग लड़की का बीते 25 अगस्त को गायब होने के बाद अभी तक स्थानीय पुलिस द्वारा कोई ठोस कार्यवाही नहीं होने पर उत्तर प्रदेश के डीजीपी को पत्र लिखकर गहरा दुःख व्यक्त करते हुए तत्काल कार्यवाही करने की मांग किया है..

श्री चंदन ने बताया कि 25 अगस्त को क्षत्रिय समाज की 16 वर्षीय लड़की का सलेमपुर रेलवे ढाला से अचानक गायब हो जाती है, उसके बाद उसकी माँ खोजने के लिए दर -दर भटक कर पुलिस स्टेशन जाती है लेकिन उसका मुकदमा 6 दिन बाद 31 अगस्त को दर्ज होता है जो कि बेहद ही निंदनीय है. 

लड़की के पिता का निधन हो चूका है और उसकी माँ की आर्थिक व मानसिक हालत बहुत ही ख़राब है.लड़की की माँ कुछ लोगों का मोबाइल नंबर देती है जो स्थानीय है जिस पर शक है लेकिन उन लोगों के दबाव में पुलिस कुछ नहीं की. स्थानीय प्रशासन आरोपियों को भरपूर बचाने का प्रयास कर रही है.

कांग्रेस नेता रौशन सिंह चंदन ने कहा कि यदि 15 दिन के अंदर इस घटना का पर्दाफाश नहीं हुआ तो सद्भावना मिशन की पूरी प्रदेश स्तरीय टीम डीजीपी के आवास का घेराव करेगी.

चंदन ने कहा कि सलेमपुर की घटना कोई मामूली घटना नहीं है यदि सही दिशा में जाँच हुआ तो इसका तार मानव तस्करी से भी जुड़ा हो सकता है.