Breaking News

आखिर कब पकड़ा जायेगा अवैध शराब तस्करी का मास्टर माइंड? हर बड़ी खेप में नाम है शामिल, जिम्मेदार भी कहते है वचन का है पक्का




मधुसूदन सिंह

बलिया।। चाहे बलिया के शराब अनुज्ञापी हो, चाहे बेल्थरा के हो, चाहे रेवती के हो, या कही और के, सब के यहां से शराब खरीद कर अवैध रूप से जो शख्स बिहार में सप्लाई करता है, उसको न जाने बलिया पुलिस गिरफ्तार करने में क्यों हिचक रही है। बता दे कि इस शख्स की गाड़ियां खाने पीने के सामानों की आड़ में तस्करी के शराब को बिहार पहुंचाने का ही काम करती है। सूत्रों की माने तो इस शख्स ने शराब की तस्करी से करोड़ों रूपये बनाये है। यही नही यह भी पता चला है कि अभी हाल फिलहाल में ही करोड़ों की दो से तीन मकान भी ख़रीदा है।

पिछले दिनों रेवती में पकड़ी गयी शराब को ले जाने वाली गाड़ी और अभी दो दिन पहले दुबहड़ में पकड़ी गयी गाड़ी भी इसी शख्स अजय जायसवाल की है। इसके अबतक बचने का मुलमंत्र जुबान का पक्का होना है। सूत्रों की माने तो अवैध तस्करी को रोकने में लगे साहबों की टीम भी इसको वचन का पक्का मानती है। अब क्यों मानती है, समझदार के लिए इशारा ही काफी है।





बता दे कि यह शख्स यह पता लगाता रहता है कि किस अनुज्ञापी का कोटा पूरा नही हो पा रहा है। पता करके उससे संपर्क करता है और उस अनुज्ञापी से गठबंधन करके सीधे डिपो से माल अपनी गाड़ी में लोड कराता है और मौका देखते ही बिहार भेज देता है। दुबहड़ थाना पुलिस द्वारा पकड़ा गया माल भी यही कहानी दुहराता है। पुलिस के पास इस तथाकथित अंतरप्रांतीय तस्कर की पूरी कुंडली मौजूद है, फिर भी इसका अबतक पुलिस के हाथ नही लगना, कही वचन का पक्का होना, सहायक तो नही?