Breaking News

अनूप मौर्य का आईआईटी खड़गपुर मे दाखिला होने पर विद्यालय प्रबंधन द्वारा किया गया सम्मानित, ग्रामीण परिवेश में रहकर पढ़ाई करने वालों के लिये बनेगा प्रेरणा स्रोत






 विक्की कुमार गुप्ता

बलिया।।  कुंवर कान्वेंट स्कूल बेल्यूर सहतवार के प्रांगण में वर्ष 2023 में विद्यालय के 12वीं में टॉपर अनूप मौर्य का आईआईटी खरगपुर में भौतिक विज्ञान से 4 ईयर इंटीग्रेटेड प्रोग्राम में दाखिला मिलने पर विद्यालय के प्रबंधक कुंवर दिलीप सिंह, प्रधानाचार्य विजेंद्र कुमार सिंह व उप प्रधानाचार्य अशोक कुमार गुप्ता सहित सभी सम्मानित शिक्षकों ने अनूप मौर्य को सम्मानित किया और बधाई दिया।





ज्ञातव्य हो कि अनूप मौर्य पुत्र मुकेश मौर्य एक किसान के बेटे हैं। वह गांव मिर्जापुर  बैरिया के निवासी हैं। एक ग्रामीण परिवेश में रहकर भी इतने बड़े उच्च संस्थान में दाखिला पाना गौरव का विषय है। अनूप मौर्य की सफलता ग्रामीण  के छात्रों को प्रेरणा देती है कि यदि लगन से मेहनत किया जाए तो कोई भी मुकाम हासिल किया जा सकता है।

 इस अवसर पर अनूप मौर्य ने अपने सभी शिक्षकों को कोटि-कोटि धन्यवाद दिया। एक किसान के बेटे की सफलता पर विद्यालय के छात्र-छात्राओं में खुशी की लहर दौड़ गई । विद्यालय के प्रबंधक कुंवर दिलीप सिंह ने कहा की अनूप  ने विद्यालय के साथ-साथ अपने ग्राम और जनपद का मान बढ़ाया।