Breaking News

मथुरा पीजी कालेज रसड़ा : छात्र-छात्राओ ने अधूरे पड़े वातानुकूलित शौचालय को शीघ्र बनाने की उठाई मांग, प्राचार्य ने क्षेत्रीय विधायक से की शीघ्र निर्माण कराने की मांग




ललन बागी 

रसड़ा (बलिया)।। स्थानीय विधायक की विधायक निधि से मथुरा पीजी कॉलेज में निर्माणाधीन वातानुकूलित शौचालय अब छात्र राजनीति का अखाड़ा बनता जा रहा है। इसको बनाने वाले ठेकेदार की लापरवाही छात्र छात्राओं में आक्रोश भर रही है। इसको शीघ्र निर्माण कराये जाने को लेकर एक तरफ जहां सैकड़ों छात्र छात्राओं के हस्ताक्षर वाला मांग पत्र छात्र नेता सरफराज ने प्राचार्य को सौपा है, तो वही प्राचार्य ने भी छात्रों के मांग पत्र को संलग्न करते हुए स्थानीय विधायक को पत्र भेजकर शीघ्र निर्माण कार्य पूर्ण कराने की मांग की है।





बता दे कि स्थानीय नगर के मथुरा पीजी कालेज रसड़ा के  संभावित उपाध्यक्ष पद प्रत्याशी छात्रनेता सरफराज ने सैकडो छात्र छात्राओ के हस्ताक्षर युक्त मांग पत्र  विधायक निधि से  स्कूल कैम्पस मे बन रहे वातानुकूलित शौचालय, जिसका निर्माण अधूरा पड़ा है, पूर्ण कराने के लिए,  प्राचार्य को मांग पत्र दिया है। पत्र मे लिखा है कि शौचालय का निर्माण कार्य अधूरा पड़ा है उसका निर्माण यथा शीघ्र कराया जाय। पत्र मे लिखा है कि कालेज प्रशासन द्वारा विधायक निधि से स्वीकृत वातानुकूलित शौचालय का निर्माण कार्य प्रारंभ किया गया किन्तु न जाने किस परिस्थितियो के चलते शौचालय का निर्माण पूर्ण नही हो पाया है और यह अभी तक अधूरा पड़ा है। जिससे महाविद्यालय के छात्र-छात्राओ को शौचालय निर्माण न होने से परेशानियो का सामना करना पड रहा है।

छात्रों ने प्राचार्य से निवेदन किया है कि अधूरे पड़े वातानुकूलित शौचालय का निर्माण कार्य यथा शीघ्र कराया जाय । जिस पर स्कूल के प्राचार्य द्वारा  क्षेत्रीय विधायक को छात्र- छात्राओ के हस्ताक्षर युक्त दिये गये प्रतिवेदन पत्र को संलग्न करते हुए वातानुकूलित शौचालय निर्माण के लिए क्षेत्रीय विधायक  को मांग पत्र प्रेषित करते हुए महाविद्यालय मे वातानुकूलित शौचालय का जो निर्माण जो अधूरा पड़ा है उसे पूर्ण कराने की मांग की।