Breaking News

श्री सारथी सेवा संस्थान ने दिवंगत जेसीओ की स्मृति में लगाया ताड़ीबड़ा गांव में 11 पीपल के पौधे





संतोष कुमार द्विवेदी 

नगरा, बलिया।। अंडमान निकोबार में तैनात सेना के जेसीओ दिवंगत रविप्रकाश सिंह के स्मृति में श्री सारथी सेवा संस्थान ने ताड़ीबड़ा गांव में 11 पीपल के पौधे का रोपण किया तथा पौधो के वृक्ष होने तक उनके देख रेख का संकल्प लिया।

         वृक्षारोपण कार्यक्रम में उपस्थित उप जिलाधिकारी रसड़ा सदानंद सरोज ने कहा की रविप्रकाश के देश प्रेम को भुलाया नही जा सकता।इस दुःख के घड़ी मे हम सब उनके परिवार के साथ है। एसडीएम ने दिवंगत जेसीओ की स्मृति में श्री सारथी सेवा संस्थान द्वारा वृक्षारोपण कार्य की प्रशंसा की।





संस्था के संस्थापक संजीव गिरि ने बताया कि ज़िले में हर शहीद व वीर सैनिक के स्मृति में श्री सारथी सेवा संस्थान पीपल कारिडोर बनाने का कार्य करेंगी।संस्था के अध्यक्ष अवितेष सिंह ने कहा कि रवि प्रकाश के दसकर्म पर लगाए गए पीपल का पेड़ उनकी त्याग व समर्पण का याद दिलाता रहेगा।कार्यक्रम के पूर्व सैनिक कल्याण समिति के अध्यक्ष जनार्दन तिवारी, रिटायर्ड सूबेदार मेजर लक्ष्मण गिरि,मो इमरान, प्रमोद कुमार सिंह, चंद्रभूषण सिंह, टाइगर सिंह, हिमांशु सिंह सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे। संस्थान के पीपल बचाओ अभियान के अध्यक्ष अभिषेक सिंह ने सभी आगंतुक अतिथियों का आभार व्यक्त किया।