Breaking News

18 अक्टूबर को लखनऊ में शिक्षामित्रों के धरने में नगरा से जायेंगे अधिक से अधिक शिक्षामित्र



संतोष कुमार द्विवेदी 

नगरा, बलिया।। स्थायीकरण समेत अन्य मांगों को लेकर 18 अक्टूबर को लखनऊ में होने वाले प्रदेशस्तरीय धरना-प्रदर्शन में स्थानीय ब्लॉक के अधिक से अधिक शिक्षा मित्र प्रतिभाग करेंगे। यह निर्णय सोमवार को शिक्षामित्र संघ की स्थानीय इकाई की बैठक में लिया गया।

          नगरा बीआरसी परिसर में हुई बैठक में वक्ताओं ने कहा कि शिक्षामित्र को अब तक जो भी मिला है, संघर्ष के दम पर ही मिला है।आज जो भी समस्याएं हैं उनका भी समाधान संघर्ष के दम पर ही हो सकता है। प्रदेश के शिक्षा मित्रों को लखनऊ में 18 अक्टूबर को होने वाले धरने में अपनी एकजुटता का प्रदर्शन करना होगा तभी सरकार हमारी मांगों को सुनेगी। समीक्षा बैठक में निर्णय लिया गया कि नगरा के अधिक से अधिक शिक्षामित्र वर्तमान समय में चल रहे सदस्यता अभियान में शामिल होंगे और 18 अक्टूबर को लखनऊ चलेंगे।





इस दौरान प्रांतीय उपाध्यक्ष राजेश साहनी, प्रान्तीय संयुक्त मंत्री अखिलेश पाण्डेय, जिलाध्यक्ष पंकज सिंह, जिला प्रवक्ता निर्भय नारायण,जिला मंत्री अजय श्रीवास्तव, जिला कोषाध्यक्ष राकेश पाण्डेय, जिला संगठन राजीव मिश्र, ब्लाक अध्यक्ष रणवीर सिंह, महामंत्री अरविन्द कुमार, संरक्षक गुलाब जी, महिला प्रकोष्ठ अध्यक्ष शशि प्रभा, राजीव मिश्र आदि मौजूद रहे। अध्यक्षता मनोज कुमार सिंह और संचालक अजय श्रीवास्तव ने किया।