Breaking News

शंकर होटल चितबड़ा गांव में डॉक्टर के साथ मारपीट और एफआईआर का मामला : वायरल वीडियो में डॉक्टर ही दिख रहे है मारपीट की शुरुआत करते



बलिया।। चितबड़ागांव मोड़ पर स्थित शंकर होटल में किसी बात को लेकर खाना खाने पहुँचे नरही सीएचसी पर तैनात डॉक्टर बृज कुमार के साथ मारपीट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में डॉक्टर साहब ही वेटर के साथ मारपीट की शुरुआत करते हुए दिख रहे है। वावजूद इसके डॉक्टर साहब अपने सरकारी पद के सहारे थाने में एफआईआर भी दर्ज करा दिये है जबकि होटल के दलित वेटर की तरफ से दी गयी तहरीर पर अभी जांच ही चल रही है। वायरल वीडियो 6 अक्टूबर की रात लगभग 9 बजे का बताया जा रहा है।





बताया जा रहा है कि 6अक्टूबर कि रात में डॉक्टर बृज कुमार अपने तीन साथियों के साथ खाना खाने चितबड़ागांव मोड़ के पास स्थित शंकर होटल पहुंचे थे। जिस समय डॉक्टर साहब अपने साथियों के साथ होटल पहुंचे थे, उस समय होटल में काफी भीड़ भाड़ थी और कई फॅमिली के लोग खाना खा रहे थे।



शंकर होटल के मैनेजर अमित यादव के अनुसार डॉक्टर साहब पूरी तरह नशे में थे। वेटर को आर्डर लाने में देर होने पर भद्दी भद्दी गालियां देने के साथ ही मारपीट करने लगे। वेटर के गिर जाने पर भी ये उसको मारते रहे। स्टॉफ के लोगों के द्वारा छुड़ाने के क्रम में गिरी हुई दाल पर फिसलने से डॉक्टर साहब को भी कुछ चोटे आ गयी थी। होटल से धमकी देते हुए डॉक्टर साहब थाने पहुंचे, जहां से आयी पुलिस ने हमारे चार वेटरों को उठा कर थाने ले गयी।

हम लोग भी थाने पहुंचे और इस मामले को सुलह समझौते के तहत सुलझाने का बहुत प्रयास एक व्यापारी होने के नाते किये, लेकिन थानाध्यक्ष महोदय के सामने भी डॉक्टर साहब ने भद्दी भद्दी गालियां दी और सुबह एफआईआर दर्ज करा दिये। हमारे दलित वेटर की तरफ से भी पुलिस को तहरीर दी गयी है लेकिन अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं हुई है। अंकित यादव ने साफ कहा कि हम लोग मुकदमा नहीं कराना चाहते थे क्योंकि हम लोगों को होटल चलाना है।

इस संबंध में थानाध्यक्ष चितबड़ागांव से बात की गयी तो उनका कहना था की डॉक्टर साहब की तरफ से दर्ज एफआईआर पर जांच अधिकारी चंद्रशेखर यादव जांच कर रहे है। जो भी तथ्य सामने आएगा उसके अनुसार उचित कार्यवाही की जायेगी।

वैसे वीडियो वायरल होने के बाद डॉक्टर साहब के साथ मारपीट की हकीकत एक दम आईने की तरह साफ दिख रही है। अगर चितबड़ागांव पुलिस उस रात मेडिकल करा दी होती तो अबतक दूध का दूध और पानी का पानी अलग हो गया होता। अभी भी वीडियो यह इंसाफ कर सकता है।