Breaking News

चंद्रशेखर मेमोरियल शूटिंग ओपन चैंपियनशिप का हुआ सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त के हाथों पुरस्कार वितरण के साथ समापन







बलिया।। चंद्रशेखर मेमोरियल शूटिंग चैंपियनशिप 2023 स्टेडियम वीर लोरिक स्टेडियम बलिया में 12 अक्टूबर और 13 अक्टूबर को दो दिवसीय राष्ट्रीय शूटिंग प्रतियोगिता का आयोजन भूतपूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चंद्रशेखर के नाम पर कराई गई। जिसमें देश के लगभग 250 खिलाड़ी यों ने प्रति भाग लिया। इसमें एयर पिस्टल एयर पिस्टल और एयर राइफल के खिलाड़ी भाग लिए। कार्यक्रम का शुभारंभ 12 अक्टूबर को उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व खेल मंत्री  उपेंद्र तिवारी  ने किया और खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की।





13 अक्टूबर शुक्रवार के दिन समापन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में बलिया के लोकप्रिय सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त और  विशिष्ट अतिथि के रूप में भाजपा के निवर्तमान जिला अध्यक्ष  जयप्रकाश साहू उपस्थित हुए।न कार्यक्रम का समापन के अवसर पर देश के विभिन्न जिलों से आए हुए खिलाड़ियों को पुरस्कार मेडल ट्रॉफी देकर सम्मानित किया।जिसमें प्रथम स्थान पिस्टल में क्रमशः मुस्कान बलिया अनूप एयर फोर्स असीम वाराणसी तथा राइफल में प्रीतम यादव सहारनपुर अशरफ अली वाराणसी आयुष वाराणसी प्रथम द्वितीय एवं तृतीय रहे।

 कार्यक्रम के निदेशक रविशंकर गुप्ता, कार्यक्रम के कार्यकारी निदेशक शाश्वत गुप्ता ने बताया कि इस कार्यक्रम को करने का एकमात्र उद्देश्य शूटिंग खेलों में लोगों की लोकप्रियता को बढ़ावा देना है। इस कार्यक्रम के निदेशक रविशंकर गुप्ता ने देश के विभिन्न जनपदों से आए हुए खिलाड़ियों और मुख्य अतिथियों का आभार व्यक्त किया। इस कार्यक्रम में कौशलेंद्र पांडे  कोच रोहित भारद्वाज शूटिंग कोच बलिया स्टेडियम, अंतरराष्ट्रीय प्लेयर संजीव कुमार शौकत अली अनूप वर्मा, संयोजक राजेश सिंह और संचालन शाश्वत गुप्ता और अध्यक्षता का रविशंकर गुप्ता के द्वारा की गयी ।