Breaking News

डॉ डी राय को मिली सर कलम करने की धमकी, एफआईआर दर्ज, आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर



मधुसूदन सिंह

बलिया।। जनपद में एक सुप्रसिद्ध चिकित्सक को सर कलम करने की धमकी व्हाट्सअप पर मिलने से चिकित्सकों के संगठन आईएमए में काफी आक्रोश दिख रहा है। एफआईआर दर्ज होने के दो दिन बाद भी आरोपी को नहीं पकड़ पाने के लिये चिकित्सकों में पुलिस की कार्यप्रणाली कटघरे में खड़ी हो गयी है।


बता दे कि शहर के सुप्रसिद्ध चिकित्सक डी राय को दो दिन पहले फोन पर डिस्चार्ज हो चुकी मरीज पूजा के परिजन ने मोबाइल पर धमकाते हुए गंभीर परिणाम की चेतावनी दी थी। डॉ डी राय द्वारा यह कहने पर कि तुम्हारी बातें रिकॉर्ड हो रही है, स्थानीय परिखरा ग्राम निवासी विंध्याचल ठाकुर ने फोन काट दिया। फोन कटने से पूर्व डॉ डी राय ने उसको सलाह दिया कि जो भी बातें हो, अस्पताल आओ और आमने सामने बैठ कर बात करों।





इसके बाद उसने डॉ डी राय की चिकित्सक बहू के मोबाइल पर व्हाट्सअप मैसेज भेजकर धमकी दी कि चिकित्सक का सर कलम कर दूंगा। इससे बचना है तो मऊ वाराणसी में इलाज में जो मेरे लगभग चार लाख रूपये रूपये लगे है,उसको दे दो। व्हाट्सअप मैसेज आने के बाद हड़कंप मच गया। आईएमए के चिकित्सकों का एक शिष्टमण्डल पुलिस अधीक्षक से मिला और आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। जिस पर पुलिस अधीक्षक ने तत्काल एफआईआर दर्ज करा दिया।

एफआईआर दर्ज होने के दो दिन बाद भी आरोपी विंध्याचल ठाकुर पुलिस की पकड़ से दूर है। इसको लेकर डॉ डी राय ने कहा कि अभी तक आरोपी तक पुलिस के न पहुंचने से मन व्यथित है और पुलिस की कार्यप्रणाली कटघरें में आ गयी है। अब देखना है कि पुलिस के लम्बे हाथ आरोपी को पकड़ने में कामयाब होती है?