Breaking News

नगरा पुलिस ने चोरी की चार बाइक, अवैध असलहा के साथ पांच चोरों को किया गिरफ्तार, गिरफ्तार चोरो में एक बाल अपचारी भी शामिल



संतोष कुमार द्विवेदी

नगरा,बलिया।।पुलिस अधीक्षक बलिया के निर्देश पर अपराध पर अंकुश लगाने के लिए चलाये जा रहे अपराधियों के धर पकड अभियान के क्रम में नगरा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने चोरी की चार बाइकों समेत पांच चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। गिरफ्तार चोरों में एक बाल अपचारी भी है। पुलिस ने इनके पास से अवैध असलहा व कारतूस भी बरामद किया है। 

                 थानाध्यक्ष अतुल कुमार मिश्र ने बताया कि थाने के उपनिरीक्षक छुन्ना सिंह, रामसकल यादव एवं बांके बहादुर सिंह मय हमराह वांछितों की तलाश में क्षेत्र भ्रमण कर रहे थे। इसी बीच मुखबिर से सूचना मिली कि चोरी की घटना से संबंधित चार चोरी की मोटरसाइकिलों सहित पांडेयपुर चट्टी पर मौजूद हैं। वह बाइकों को कहीं बेचने के फिराक में हैं। मुखबिर की सूचना पर विश्वास कर  पुलिस टीम पांडेयपुर चट्टी पर पहुंच कर चार बाइकों सहित चोरों को धर दबोचा। पूछताछ में चोरों ने अपना नाम व पता सोनू राजभर चंद्रवार दुगौली, दीपक यादव चंद्रवार दुगौली थाना नगरा, रजनीश यादव अमहर पट्टी थाना रसडा, शुभम यादव सरयां थाना नगरा बताया। साथ में एक बाल अपचारी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।






तलाशी के दौरान करने चोरों के पास से अवैध असलहा व जिंदा कारतूस बरामद हुआ। पुलिस  टीम सभी चोरों को बरामद सामानों के साथ थाने ले आई और आवश्यक कार्यवाही के बाद न्यायालय भेज दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि सभी चोरों के खिलाफ रसड़ा कोतवाली में मुक़दमा पंजीकृत हैं। गिरफ्तार करने वाली टीम में हेका पंकज पांडेय, संजय सिंह, रामजीत यादव, का प्रिंस कुमार प्रजापति, राम अवतार पटेल व रसड़ा थाने के का त्रिवेंद्र सिंह व मानस सिंह शामिल रहें।