Breaking News

जिलाधिकारी ने किया सीएम योगी के कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण, सीएम के दौरे को लेकर प्रशासनिक कार्रवाइयों में तेजी लाने के दिये निर्देश







बलिया।। जिलाधिकारी रविंद्र कुमार शनिवार को बांसडीह-मैरीटार मार्ग स्थित पिंडहरा गांव के बघौली मौजे में आयोजित होने वाले महिला सम्मेलन की तैयारियों के दृष्टिगत कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया।इस दौरान जिलाधिकारी ने जनसभा स्थल, हैलीपेड,सेफ हाउस और रास्ते की मरम्मत और घास फूस एवं झाड़ियों की कटाई एवं साफ-सफाई के निर्देश दिए।


जिलाधिकारी के निर्देश के क्रम में लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता ने अपनी टीम लगाकर उपलब्ध भूमि की पैमाइश करवाकर जनसभा स्थल और हैलीपेड के लिए जमीन की उपलब्धता सुनिश्चित की। कार्यक्रम स्थल के लिए धान की फसल को कटवा लिया गया है और बचे धान की फसल को आज शाम तक कटवा लिया जाएगा। इसके बाद जिलाधिकारी ने पास स्थित लोक निर्माण विभाग के गेस्ट हाउस की रंगाई पुताई करवाकर, शौचालय सहित अन्य व्यवस्थाएं दुरुस्त करने के निर्देश अधिशासी अभियंता को दिए ।






जिलाधिकारी ने कार्यक्रम स्थल के मंच से 60 मीटर दूर हैलीपेड और जनसभा स्थल से कुछ मीटर की दूरी पर पार्किंग की व्यवस्था करने करने के निर्देश दिए। जिलाधिकारी ने मौके पर उपस्थित अधिकारियों को मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारियों में तेजी लाने और अलर्ट मोड में रहने के निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान सीआर‌ओ त्रिभुवन, अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गा शंकर तिवारी,एसडीएम राजेश गुप्ता सहित अन्य अधिकारी और लोक निर्माण विभाग के अधिकारी मौजूद थे।