Breaking News

भरत मिलाप और श्रीराम राजगद्दी के बाद कलाकारों को समिति ने दी बिदाई




संतोष कुमार द्विवेदी 

नगरा, बलिया।। सार्वजनिक रामलीला समिति द्वारा जनता इंटर कॉलेज के प्रांगण में आयोजित ऐतिहासिक रामलीला के बारहवें व अन्तिम दिन गुरूवार को भरत मिलाप एवं राजगद्दी के बाद अयोजन समिति द्वारा एक सादे समारोह में वृंदावन से आए कलाकारो के साथ रामलीला के सहयोगियों को विदाई दी गई।

                विदाई समारोह में अयोजन समिति ने सभी कलाकारो को फूल माला,वस्त्र एवं अन्य उपहारों से लाद दिया। इसके पश्चात पूर्व प्रमुख निर्भय प्रकाश ने कलाकारो के आलावा टेंट, लाउड स्पीकर, सफाई कर्मियो, भोजन बनाने वाले महाराज, वायलेंटियर तथा अयोजन समिति के पदाधिकारियों एवं सदस्यों को अंग वस्त्र तथा फूल माला से सम्मानित कर विदाई दी। इस मौके पर अपने उद्बोधन में पूर्व प्रमुख ने कहा कि राम का चरित्र केवल पढ़ने व देखने की चीज नही है बल्कि उसे अपने जीवन में उतारने का प्रयास करना चाहिए।






उन्होंने रामलीला के सफल आयोजन के लिए सार्वजनिक रामलीला समिति तथा कलाकारो के प्रति आभार व्यक्त करते हुए अगले वर्ष और भी विशाल रूप से रामलीला का आयोजन करने में समिति को सहयोग करने का भरोसा दिया। भाजपा के जिला महामंत्री आलोक शुक्ला ने भी रामलीला के सफल आयोजन के लिए सार्वजनिक रामलीला समिति को धन्यवाद ज्ञापित किया। इस मौके पर राजेश कुमार गुप्ता, रामायण ठाकुर,डॉ शशि प्रकाश कुशवाहा, गणपति गोड, सुनील गुप्ता, कृष्ण पाल यादव केपी, सुनील गुप्ता, मन्नू मद्धेशिया राजू चौहान अनिल गुप्ता,अभिषेक,आदि मौजूद रहे।