Breaking News

जेडीयू नेता के नेतृत्व में धूमधाम से मनाई गयी बापू और शास्त्रीजी की जयंती







फेफना बलिया।। जदयू के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अवलेश सिंह के गंगहरा स्थित कैंप कार्यलय पर बड़े ही धूमधाम से राष्ट्रपिता महात्मा गांधी व पूर्व प्रधानमंत्री रहे लाल बहादुर शास्त्री की जयंती मनाई गई। इस मौके पर अवलेश सिंह ने कहा कि गांधी जी के आदर्शों पर चल कर ही देश शिखर पर पहुंच सकता है। वक्ताओं ने युवाओं से गांधी के सपनों के भारत को उनके आदर्शों पर चलकर पूरा करें। यही उन्हें श्रद्धांजलि होगी। लाल बहादुर शास्त्री को कर्मठ व उदारवादी व्यक्तित्व का धनी मानते हुए उन्हें नमन किया।





अवलेश सिंह चौक परिसर शहीद पार्क में भी जाकर बापू की प्रतिमा पर माला पहनाकर उन्हें श्रद्धा पुष्प अर्पित किए तथा लाल बहादूर शास्त्री चौक भृगु आश्रम पर भी शास्त्री जी  प्रतिमा पर माल्यार्पण किया साथी गांधी आश्रम पहुंचकर चर्खा चलाया। वहां मौजूद लोगों से चर्खे के बारे में जानकारी ली।अपने लिए एवं सहयोगियों के लिया कपड़ा भी ख़रीदा ।

यहां पर जदयू के जिला उपाध्यक्ष पंकज सिंह समाजसेवी सोनू सिंह समेत तमाम लोग मौजूद रहे। उन्होंने कैंप परिसर में भी जाकर बापू व गांधी के चित्रों पर माला पहनाकर उन्हें श्रद्धा पुष्प अर्पित किए।इस मौके पर जिला अध्यक्ष भारत भूषण सिंह सोनू सिंह प्रभु सिंह भूलन भूषण सिंह झूलन सिंह जोगिंदर सिंह टाइगर, विशाल पराशर, हरप्रीत सिंह, संदीप सिंह, गुरप्रीत सिंह, दिनेश सैनी, ओम प्रकाश, कुलदीप सिंह और अन्य मौजूद थे।