Breaking News

उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में हुई चोरी का नगरा पुलिस ने किया खुलासा, चोरी के सामान के साथ तीन को किया गिरफ्तार



संतोष कुमार द्विवेदी 

नगरा, बलिया। तीन दिन पुर्व कस्बे में स्थित एक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में हुए चोरी का खुलासा करने में नगरा पुलिस ने सफलता हासिल की है। पुलिस टीम ने रविवार को सुबह चोरी के सामानों के साथ तीन चोरों को पकड़ कर वैधानिक कार्यवाही के उपरांत उन्हें न्यायालय भेज दिया।

          थानाध्यक्ष अतुल कुमार मिश्र ने बताया कि उपनिरीक्षक छुन्ना सिंह मय हमराह हे का संजय सिंह, का राम अवतार पटेल व का सूरज निषाद के साथ क्षेत्र में गश्त पर निकले थे कि मुखबिर से सुचना मिली कि थाना क्षेत्र में हुए चोरी में शामिल तीन चोर दिनेश पटेल पुत्र विक्रम पटेल, अनिल पटेल पुत्र संजय पटेल निवासी नई बस्ती व रुदल पुत्र गाजर राम निवासी भगमलपुर थाना नगरा भिटुकुना मोड़ के समीप मौजूद हैं। मुखबिर की बातो पर विश्वास कर पुलिस टीम मौके पर पहुंच कर तीनो चोरों को गिरफ्तार कर लिया।





 दिनेश पटेल के कब्जे से एक बैट्री, एक स्टेपलाइजर, रुदल के कब्जे से एक छोटा कूलर तथा अनिल पटेल के कब्जे से एक इनवर्टर बरामद किया। पुलिस तीनो चोरों को बरामद सामान के साथ थाने ले आई तथा वैधानिक कार्यवाही के बाद न्यायालय भेज दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि पकड़े गए चोरो के खिलाफ नगरा थाने में पहले से भी दो मुकदमा दर्ज है।