Breaking News

छात्रों के भविष्य के साथ हो रहा है खिलवाड़, पर बलिया महोत्सव के नाम पर सजाया जा रहा है रंगमंच : नागेंद्र झून्नू




बलिया।।मंगलवार को छात्र संघ की आपात बैठक शहर के टी. डी कालेज में आयोजित की गयी जिसमे जननायक चंद्रशेखर विश्वविद्यालय से सम्बन्ध सभी महाविद्यालय के छात्र/छात्राओं के अपूर्ण रिजल्ट को पूर्ण कराने एवं छात्र संघ चुनाव कराने के लिए छात्रनेताओ ने जोरदार नंग बैठक के माध्यम से उठाई ।

 इस बैठक में पूर्वांचल छात्र संघर्ष समिति के संयोजक नागेंद्र बहादुर सिंह झुन्नू ने कहा कि बलिया बागियों की धरती है। यहां छात्रसंघ चुनाव पर रोक लगाकर के बलिया के बागीपन पर ताला लगाया जा रहा है,जिसको हम सभी छात्र नेता सहन नही करेंगे।  कहा कि जब से छात्र संघ चुनाव नही हो रहा है  तभी से छात्रों को आर्थिक, मानसिक एवं शारीरिक दोहन किया जा रहा। अगर आज छात्र संघ होता तो कालेज एवं विश्वविद्यालय ऐसा कार्य करने की हिमाकत नही करता। बार बार रिजल्ट में त्रुटि हो रहा है,छात्रों के रिजल्ट  अपूर्ण कर के छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर उन्हे अगली कक्षाओं में प्रवेश से ही नही शिक्षा से रोका जा रहा है। वही छात्र संघ की ही उपज परिवहन मंत्री छात्रों के भविष्य को नजर अंदाज कर बलिया स्थापना दिवस के नाम पर यहां रंगमंच सजा रहे है और छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है,जिसका हम सभी छात्र नौजवान बहिष्कार करते है।





आदित्य योगी ने कहा कि छात्र अपने बेहतर शिक्षा एवं भविष्य को लेकर चिंतित है जिससे छात्रों के भविष्य पर गहारा असर पड़ रहा है। विश्वविद्यालय में छात्र धन उपार्जन के साधन मात्र रह गए है । छात्र नेता आदर्श मिश्रा व पीयूष राय ने तत्काल चुनाव कराने हेतु सतीश चन्द्र कालेज व टीडी कॉलेज में 2 नवंबर से आमरण अनशन की घोषणा की। अगर छात्र नेताओं को कुछ होता है तो इसकी सारी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी।

बैठक में आदित्य सिंह योगी, हर्षित दुबे, रानू पाठक,नंदन सिंह, रितेश पांडेय, मंजूर आलम, अभिषेक पांडेय, पियूष राय, सुमित वर्मा,मन्नू कुमार, देवेश तिवारी,अभिषेक सिंह, रवि पांडेय,सिद्धांत सिंह,आशु यादव,अभिषेक वर्मा,राज भारती,किशन पांडेय, आशीष यादव, रोहित कुमार मौजूद रहें।