Breaking News

5 वर्षीय बालक के साथ दुष्कर्म करने के बाद बनाया वीडिओ, किया वायरल, मुकदमा दर्ज, पुलिस ने किया गिरफ्तार




संतोष द्विवेदी 

नगरा, बलिया।थाना क्षेत्र के एक गॉव में 4 वर्षीय बालक के साथ दुष्कर्म करने के की घटना सामने आयी है। दुष्कर्म पीड़ित बच्चें की हालत ख़राब है और परिजन इसका इलाज अस्पताल में करा रहे है। बच्चें ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी परिजनों को दी, तब परिजनों ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

 दुष्कर्मी युवक इतना मनसरहँग है कि दुष्कर्म करने की घटना का वीडियो बनाने के बाद  दुष्कर्म की घटना को सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया।घटना की जानकारी बालक ने अपने माँ को दिया तो बालक के पिता ने थाने पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी।पुलिस तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है ।






           थाना क्षेत्र के एक गॉव में 4 वर्षीय बालक को बहला फुसला कर एक युवक बालक को घर से दूर ले जा करके दुष्कर्म करने के बाद दुष्कर्म का वीडियो भी बना  लिया और घटना को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद किसी ने बालक के परिजन के मोबाइल पर वीडियो भेज दिया।उधर दुष्कर्म के वजह से बालक बीमार हो गया और अपने माँ को बताया तब परिजन थाने आये और बालक के पिता ने पुलिस को तहरीर दी।पुलिस तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।वहीं बालक का इलाज अस्पताल में जारी है। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी रसड़ा मोहम्मद फहीम कुरैशी ने बताया कि दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज  हो गया है और जांच पड़ताल  की जा रही है।