Breaking News

केस सुलझाने के साथ दिल भी जीत रही बलिया पुलिस की थाना गड़वार पुलिस टीम




SHO गड़वार द्वारा कम्युनिटी पुलिसिंग की पेश की मिशाल, मृतक बब्लू के बच्चों को  गले से लगाया

गड़वार बलिया।। प्रभारी निरीक्षक गड़वार संजय शुक्ला के नेतृत्व में स्थानीय पुलिस मात्र अपराधियों पर नकेल ही नहीं कस रही है बल्कि सामाजिक दायित्वों को भी समय समय पर करते हुए जनमानस में पुलिस की छवि को मित्र पुलिस बनाने में लगी हुई है। बता दे कि बीते दिनो थाना गड़वार अंतर्गत एक कुएं में एक व्यक्ति का शव मिलने की सूचना मिलने पर तत्काल प्र0नि0 गड़वार व  पुलिस अधीक्षक  एस.आनन्द व अन्य अधिकारीगण द्वारा घटना स्थल का  निरीक्षण किया गया तथा एस.पी बलिया द्वारा प्र0नि0 गड़वार को घटना के शीघ्र अनावरण कर अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु निर्देशित किया गया था । जिसके क्रम में थाना गड़वार पुलिस टीम द्वारा तत्परता पूर्वक कार्यवाही करते हुए मात्र 24 घण्टे के भीतर घटना कारित करने वाली मृतक की पत्नी अभियुक्ता पुष्पा व अभियुक्त सोनू को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है ।









आपको बता दे कि मृतक बब्लू के 04 पुत्र व 01 पुत्री सहित कुल 05 बच्चे  हैं । घटना के बाद बच्चों के सिर से पिता का साया नही रहा, इतना ही नही, मृतक बब्लू की हत्या उसकी पत्नी पुष्पा द्वारा अपने साथी के साथ मिलकर कराये जाने में दोनो जेल जा चुके हैं । घर में बच्चों की देख रेख करने वाला कोई नही है । ऐसे में उन बच्चों को खाने पीने का राशन और आ रही ठंड के दृष्टिगत मंगलवार को प्र0नि0 गड़वार संजय शुक्ला मय हमराह महिला आरक्षी तबस्सुम बानो द्वारा मृतक बल्लू के पांचो बच्चों के लिए ठंडी वाले कपड़े (स्वैटर आदि), कम्बल तथा खाने के राशन ( चावल, आटा, दाल, तेल आदि ) व सब्जीयां आदि लेकर उनके घर जाकर सभी बच्चों को बड़े लाड प्यार से सांत्वना देते हुए उपरोक्त सभी वस्तुए दी गयी ।


 इसके साथ ही प्र0नि0 गड़वार द्वारा बच्चों को अपना मो0नं0 देते हुए यह भी कहा गया कि कोई दिक्कत या किसी चीज की जरूरत होगी तो जरूर बताना । प्र0नि0 गड़वार द्वारा उन्हे मन लगाकर पढ़ने व नियमित स्कूल जाने को भी कहा गया । ग्राम प्रधान व कोटेदार से भी बात की गयी कि इन्हे समय समय पर राशन मिलता रहे । इस तरह से प्र0नि0 गड़वार व उनकी पुलिस टीम की जनता द्वारा काफी सराहना की जा रही है ।