Breaking News

छठ पूजा की तैयारियों के मद्देनजर, मानसरोवर पोखरा, बहादुरपुर के शक्ति घाट का जिलाधिकारी ने किया दौरा, जनपद वासियों को दी छठ पर्व की शुभकामनायें


 






चंदौली।।जिलाधिकारी निखिल टी. फुंडे मुगलसराय बहादुरपुर के शक्ति घाट, मानसरोवर तालाब, पर पहुंच कर यहां साफ-सफाई, विद्युत एवं सुरक्षा व्यवस्था सहित अन्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया।


जिलाधिकारी ने बताया कि छठ पर्व को जनपद में हर्षोल्लास एवं सकुशल तरीके से संपन्न कराने को जिला प्रशासन पूरी तरह सक्रिय है। उन्होंने पार्किंग व्यवस्था, जल के अन्दर बैरिकेडिंग व्यवस्था एवं लाउडस्पीकर सहित सभी जरूरी व्यवस्था को पूरा कर लेने के निर्देश दिए। उन्होंने मौके पर छठ पर्व करने वाले श्रद्धालुओं को आम की लकड़ी और नारियल देकर छठ पर्व सकुशल ढंग से मनाने की अपील की। 






जिलाधिकारी ने उपजिलाधिकारी पीडीडीयू नगर एवं नगर पालिका प्रशासन को निर्देशित करते हुए कहा कि तीन दिवसीय पर्व को देखते हुए छठ घाटों पर पर्याप्त सफाई व्यवस्था बनी रहे इसके लिए अतिरिक्त सफाई कर्मचारी लगाकर हर चार घंटे पर सफाई व्यवस्था सुनिश्चित होती रहे। जिलाधिकारी ने जिलेवासियों को लोक आस्था का महान पर्व छठ के अवसर पर बधाई एवं शुभकामना प्रेषित की। उन्होंने बताया कि निरीक्षण में पीडीडीयू नगर के मानसरोवर तालाब, बहादुरपुर के शक्ति घाट की सफाई व्यवस्था बेहतर पाई गई।निरीक्षण के दौरान उपजिलाधिकारी पीडीडीयू सहित अन्य नगर पालिका के अधिकारीगण उपस्थित रहे।