Breaking News

तहसील दिवस में जिलाधिकारी ने सुनी फरियादियों की फरियाद :गलत जॉच आख्या प्रस्तुत करने पर कठोर कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी :-जिलाधिकारी



चंदौली।।  जिलाधिकारी  निखिल टी फुंडे ने सम्पूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर सकलडीहा तहसील के सभागार में जनता की समस्यायें सुनी और त्वरित निस्तारण हेतु सम्बंधित अधिकारियों को निर्देशित किया। संपूर्ण समाधान दिवस में कुल 125 मामले आए जिसमें से 12 मामलों का निस्तारण मौके पर ही कर दिया गया। जिलाधिकारी ने शेष प्रार्थना पत्रों पर संबंधित विभाग के अधिकारीगण को निष्पक्ष भाव से गुणवत्ता पूर्वक निस्तारण हेतु निर्देशित किया।





साथ ही कहा की भूमि विवाद के मामले में राजस्व व पुलिस द्वारा गठित टीम मौके पर जाने के बाद रिपोर्ट आख्या की खातापूर्ति न करे।जो भी वास्तविता हो वही आख्या में दर्ज कर प्रस्तुत करे ताकि किसी पीड़ित के साथ अन्याय न हो।गठित टीम के द्वारा गलत आख्या दी गई है,यदि ऐसा मामला संज्ञान में आता है तो संबंधित के विरुद्ध कठोर कार्यवाही सुनिश्चित कि जायेगी। जिलाधिकारी ने कहा कि प्राप्त शिकायतों पर संबंधित अधिकारी तत्काल शिकायतों का निस्तारण निष्पक्ष तरीके से गुणवत्ता पूर्वक करना सुनिश्चित करे। किसी शिकायत कर्ता का पत्र आप के पास आता है लेकिन ओ शिकायत आप से संबंधित नही है तो आप उस शिकायत कर्ता को संबंधित विभाग व अधिकारी की जानकारी देते हुवे भेजे ताकि शिकायतकर्ता को इधर-उधर भटकना ना पड़े।

इस दौरान जिला विकास अधिकारी, उप जिलाधिकारी सकलडीहा,जिला पंचायतीराज अधिकारी,समाज कल्याण अधिकारी,सहायक जिला पूर्ति अधिकारी सहित अन्य संबंधित अधिकारी/कर्मचारी उपस्थित रहे।