Breaking News

मौलाना अब्दुल कलाम आजाद के जन्मदिन पर विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन



सिकरिया कला, बलिया।।इकरा क्लासेस ममरेजपुर सिकरिया कला के तत्वाधान में आज 5 नवंबर 2023 को आजाद भारत के पहले शिक्षा मंत्री और विद्वान मौलाना अबुल कलाम आजाद के जन्म दिवस के शुभ अवसर पर विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। इसमें चित्रकला,मेहंदी,  निबंध तथा सामान्य ज्ञान के साथ ही विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। इस इस प्रतियोगिता में 150 छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग किया। इस प्रतियोगिता में विभिन्न वर्गों के विजेताओं के नाम इस प्रकार हैं ---

मेहंदी प्रतियोगिता में बुशरा खातून प्रथम,जरा मेहनाज खां द्वितीय,सीमा तृतीय

निबंध प्रतियोगिता में मनीषा सिंह प्रथम, द्वितीय नेहा, तृतीय लक्ष्मी,

कलर प्रतियोगिता में सौरभ यादव प्रथम, राघव द्वितीय, इफरा खाँ तृतीय

 क़ला प्रतियोगिता में अरशल प्रथम, अपराजिता द्वितीय, अंजलि यादव तृतीय

 समान्य ज्ञान प्रतियोगिता में सादिया जमील प्रथम, तनीषा आनन्द द्वितीय, आलिया खातून, तृतीय।

 इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में सिकरिया कला के ग्राम प्रधान  अजय यादव ने सभी विजेता प्रतिभागियों कों प्रमाण पत्र तथा मोमेंटो देकर पुरुस्कृत किया।






श्री यादव ने अपने सम्बोधन में कहा की सिकरिया कलां में इस तरह की प्रतियोगिता कराना अच्छी सोच है। इससे बच्चों में विभिन्न प्रतियोगिताओ में प्रतिभाग करने के लिए इकरा क्लासेज के तरफ से प्लेट फार्म मिल रहा है,यह सराहनीय कार्य हो रहा है। आगे जाकर हमारे गाँव के बच्चे अन्य प्रतियोगिता में  भाग लेकर हमारे गाँव सिकरिया क़ला का नाम रोशन करेंगे। मै इकरा क्लास का मै बधाई देता हूँ जो आपने इस तरह का कार्यक्रम किया।



निर्णायक की भूमिका में मीनू सिंह, बुसरा जबी,कविता सिंह, कृष्ण मोहन यादव,आकांक्षा पाण्डेय,विजय पाण्डेय रहें । अतिथि के रूप में जितेंद्र मिश्रा, पीयूष श्रीवास्तव, एल बी रावत,हर्ष वर्धन सिंह,अबरार अहमद, अब्दुल मन्नान, जियाऊलद्दीन विनीता आजाद आदि रहें। इकरा क्लासेस के संचालिका शबा नूर खाँ ने सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया।