Breaking News

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का नगर चंदिया में हुआ आगमन : बोले किसी भी गांव को नहीं डूबने दूंगा




हजारों की संख्या में मुख्यमंत्री का लोगों ने किया स्वागत

चंदिया, मध्यप्रदेश।। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का नगर में हुआ।श्री चौहान अपने प्रत्याशी के लिए वोट मांगते हुए विजयी बनाने की अपील की। श्री चौहान ने जिले के बांधवगढ़ 89 से खड़े शिवनारायण सिंह लल्लू भईया को फ़िर से जिताने की अपील की। साथ ही मंच से कांग्रेस पर प्रहार करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस मतलब प्रदेश बर्बाद,  सरकार के रहते हुए भी उमरिया जिला को कुछ नहीं दिया, न चंदिया को सिर्फ़ कांग्रेस के राज में भ्रष्टाचार ही रहा। लेकिन हमारी सरकार ने जो वादे किये थे वो पूरा कर के दिखाया है।









 अंत में कई महिनों से महानदी डैम बनने के सवाल पर कहा कि जनता चिंता न करे मैं कोई गाँव डूबने नही दूंगा,ये मेरा वादा है। साथ ही अन्य कई योजनाओ को गिना कर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंच से भाजपा को जिताने की अपील की।





 कार्यक्रम में वरिष्ठ नेता मिथलेश एड. चंद्रप्रकाश द्विवेदी,वरिष्ठ नेता अरविंद चतुर्वेदी, भूतपूर्व जिला अध्यक्ष आशुतोष अग्रवाल, नगर उपाध्यक्ष अनुपम चतुर्वेदी, पूर्व जिला अध्यक्ष मनीष सिंह, दिनेश पांडे, स्वप्निल चतुर्वेदी,नीलेश राज,रामनारायण पयासी, श्रीमती प्रीति पयासी,मंजु कोल पार्षद,अखिल अग्रवाल मंडल अध्यक्ष पंकज तिवारी,नगर परिषद अध्यक्ष कंजा कोल सहित हजारों की संख्या में लोगों ने नगर आगमन पर प्रदेश के मुख्यमंत्री का स्वागत किया।


नीरज मिश्रा की रिपोर्ट