Breaking News

भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ की सभी इकाइयों से अपील :एक दीप स्मृतिशेष कलमकारों के नाम पर भी जलाएं पत्रकार



प्रयागराज।।भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुनेश्वर मिश्र ,राष्ट्रीय संयोजक  डॉ  भगवान प्रसाद उपाध्याय  एवं राष्ट्रीय मुख्य महासचिव मथुरा प्रसाद धुरिया ने संयुक्त रुप से  महासंघ की सभी इकाइयों के पदाधिकारी से अपील की है कि वह एक दीप स्मृति शेष कलमकारों पत्रकारों और साहित्यकारों के नाम पर भी जलाएं।

       भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी पवनेश कुमार पवन ने उपरोक्त पदाधिकारियों के हवाले से यह अपील जारी करते हुए कहा है कि दीप पर्व हमारी संस्कृति को अक्षुण्ण  बनाने का पावन पर्व है। इस अवसर पर  हम अपने स्मृति शेष कलमकारों पत्रकारों साहित्यकारों के नाम एक दीप अवश्य जलाकर उन्हें स्मरण करें।






उन्होंने बताया कि भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ की ब्लॉक तहसील जिला मंडल प्रदेश एवं राष्ट्रीय समस्त पदाधिकारी से इस बात के लिए आग्रह किया गया है कि वह केंद्रीय कार्यालय द्वारा भेजी गई इस सूचना का अवश्य अनुपालन करें। राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी ने कहा है कि आगामी 25 नवंबर को श्रृंगवेरपुर में आयोजित सम्मान समारोह एवं राष्ट्रीय संगोष्ठी में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेकर आयोजन को सफल बनाएं तथा महासंघ के उद्देश्यों की पूर्ति में भागीदार बनें।