Breaking News

सूर्यकुमार मिश्र बने फिर से भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ अयोध्या के जिलाध्यक्ष





अयोध्या।। भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ अयोध्या इकाई का 2024 सत्र के लिए चुनाव मुख्य अतिथि राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अनंतराम पांडे तथा विशिष्ट अतिथि मंडल संरक्षक सुधाकर श्रीवास्तव की उपस्थिति में संपन्न हुआ । जिसमें सर्वसम्मत से एक बार पुनः सूर्यकुमार मिश्रा को जिला अध्यक्ष एवं जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर रामकल्प पांडे तथा जिला संरक्षक शिवकुमार मिश्र को मनोनीत किया गया। यह कार्यक्रम स्टार सिटी होटल सहादतगंज अयोध्या पर संपन्न हुआ।


मुख्य अतिथि श्री पांडे ने कहा कि भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ देश की 16 राज्यों में पूरी तरह से सक्रिय रूप से कार्य करने वाला और पुरी तरह से पत्रकारों संपादकों का एक मात्र सर्वमान्य लोकतान्त्रिक संगठन है। श्री पांडेय ने उपस्थित सभी सदस्यों का आवाहन करते हुए कहा कि महासंघ की मजबूती के लिए अपने जिले में सभी सदस्य पूरी सक्रियता से कार्य करें ।उन्होंने सभी सदस्यों को एक नये सदस्य जोड़ने  का भी प्रस्ताव रखा ।उन्होंने कहा कि श्री मिश्रा के पुनः जिला अध्यक्ष चुने जाने से महासंघ में और मजबूती आएगी।


पुनः जिलाध्यक्ष चुने जाने पर श्री मिश्रा ने अपने संबोधन में कहा कि सभी सदस्यों ने जिस तरह से हमारे ऊपर विश्वास करके जो दायित्व दिया है, उसे हम पूरी तन्मयता से पूरा करूंगा और सभी को साथ लेकर महासंघ का परचम और ऊंचा लहराने का प्रयास करूंगा। महासंघ के किसी भी पत्रकार साथी का यदि कोई उत्पीड़न करेगा तो उसका मुंह तोड़ जवाब दिया जाएगा।उन्होंने मुख्य अतिथि श्री पांडे का तथा अन्य साथियों का नए दायित्व दिए जाने पर आभार प्रकट किया ।





श्री मिश्रा ने तहसील मिल्कीपुर में तहसील अध्यक्ष पद पर ओमकार मिश्रा तथा तहसील सोहावल के लिए पीके पांडे को मनोनीत कर एक सप्ताह के अंदर कमेटी का गठन कर कार्यकारिणी की सूची जिला मुख्यालय को उपलब्ध कराने का निर्देश दिया ।

इस बैठक में मंडल सचिव राकेश मिश्रा, जिला संरक्षक धर्मपाल सिंह,जिला कोषाध्यक्ष राजेश कुमार शर्मा, जिला संयुक्त सचिव बृजेश तिवारी,जिला संगठन सचिव संजीव कुमार सिंह, शिवाकांत तिवारी, तहसील सचिव मिल्कीपुर घनश्याम चौरसिया,अमित यादव, कपिल देव तिवारी,संतराम यादव, संदीप श्रीवास्तव आदि पत्रकार मौजूद रहे।