Breaking News

टीडी कॉलेज के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष व माध्यमिक शिक्षक संघ के जनपदीय मंत्री जगत नारायण मिश्र का आकस्मिक निधन, चहुओर फैली शोक की लहर



बलिया।। श्री मुरली मनोहर टा. स्ना . महा विद्यालय छात्रसंघ के पूर्व  अध्यक्ष माध्यामिक शिक्षक संघ के जनपदीय महामंत्री जगत नारायण मिश्र के आकस्मिक निधन पर समाजवादी पार्टी से जुड़े पूर्व छात्रसंघ अध्यक्षों ने गहरा शोक व्यक्त किया हैं। साथ ही माध्यमिक शिक्षक संघ में भी शोक की लहर फ़ैल गयी  है।

   पार्टी के राष्ट्रीय सचिव रामगोविन्द चौधरी ने अपने शोक संवेदना में कहा कि स्व. जगत नारायण जी से मेरा संबंध लगभग 35 वर्षों से था जब मैं चिलकहर विधानसभा क्षेत्र से विधायक था और तब से लेकर आज तक मिश्रा जी मेरे एक अंग की तरह साथ में रहे तथा मेरे हर राजनीतिक एवं सामाजिक मुश्किलों में मुझे ताकत देते रहे है।उनके निधन से मैं व्यक्तिगत रूप से मर्माहत हूं और यह समाज के साथ-साथ मेरा व्यक्तिगत नुकसान है।





        समाजवादी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष/प्रवक्ता सुशील पाण्डेय "कान्हजी"ने शोक व्यक्त करते हुए कहा कि स्वर्गीय जगत नारायण मिश्रा जी जब मैं 1987 में बलिया पढ़ने आया तब से मेरे मित्र एवं साथ पढ़े थे। उनसे मेरा मित्रवत संबंध एवं पारिवारिक संबंध था। उनके साथ गुजारे गए अनेक खट्टे-मीठे लम्हों को याद करते हुए आज मन में एक पीड़ा उत्पन्न हो रही है जिसको शब्दों में व्यक्त करना संभव नहीं हैं।

       समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव  राणा प्रताप सिंह ने शोक व्यक्त हुए करते हुए कहा कि स्वर्गीय जगत नारायण मेरे छोटे भाई के समान थे। उनके जाने से आज मां व्यथित हैं कोई शब्द नहीं है मेरे पास जिससे मैं अपनी वेदना को प्रकट कर सकूं।