Breaking News

बलिया में भी हर्षोल्लास के साथ मनाया गया विश्व रेडियो ग्रॉफी दिवस






बलिया।। वैसे तो एक न एक दिवस आता है ,उसे मनाया भी जाता है। लेकिन बुधवार 8 नवंबर को विश्व रेडियोग्रॉफी दिवस बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाते हुए देखा गया,जहां उत्तर प्रदेश एक्सरे टेक्नीशियन के पदाधिकारी मौजूद रहे।



बलिया जिला अस्पताल में  आठ नवंबर  बुधवार का दिन कुछ खास रहा। वजह कि एक्सरे विभाग के लिए विशेष दिन रहा। इसीलिए उत्तर प्रदेश एक्सरे टेक्नीशियन एसोसिशन (UP X-RAY TECHNICIAN ASSOCIATION) ने रेडियोग्राफी दिवस, एसपी श्रीवास्तव (रेडियोलॉजिस्ट ) की अध्यक्षता में धूमधाम से मनाया ।श्री श्रीवास्तव ने अपने सम्बोधन में कहा कि जिला अस्पताल स्थित एक्सरे विभाग में मनाया जा रहा आज का दिवस बहुत ही खास, पुरी मानवता के वरदान है और हम लोगों के लिए बहुत खुशी का दिन है।





एक्सरे टेक्नीशियन एसोसिशन के जिलाध्यक्ष धनंजय कुमार चौबे ने बताया कि हमारे संगठन ने यह तय किया है कि अगले साल से इस आयोजन को और भव्य रूप दिया जायेगा।इस दौरान एक्सरे टेक्नीशियन के जिला महामंत्री चंद्र प्रकाश पटेल,वरिष्ठ एक्सरे टेक्नीशियन अजय रावत,संजय सोनी, जय प्रकाश राय,संतोष कुमार, प्रिया,दिन बंधु प्रसाद ,सुनील पटेल,सहित सभी कर्मचारी गण उपस्थित रहे।