Breaking News

इटावा के निकट सराय भूपत के पास हमसफ़र एक्सप्रेस की बोगी S1 में लगी आग,अन्य बोगी भी आई चपेट में,8 घायलों की सूची जारी




इटावा।।दिल्ली से दरभंगा जा रही हमसफ़र एक्सप्रेस की S 1 बोगी में आग लगने से अफरा तफरी का माहौल हो गया।सराय भूपत स्टेशन पर दरभंगा  एक्सप्रेस की  एस 1 की बोगी में आग लगने के बाद सवारियों ने ट्रेन के डिब्बे से कूदकर अपनी अपनी जान बचायी। प्रशासन ने 8 यात्रियों के झुलस कर घायल हुए लोगों की सूची जारी की है।

  






बिहार से मुजफ्फरपुर जा रहे कुंदन ने बताया जैसे ही सराय भूपत स्टेशन पर ट्रेन धीमी हुई तुरंत ट्रेन के पंखे बंद हो गए और ट्रेन की लाइट भी चली गई थोड़ी देर में ही चीख पुकार मच  गई तेज तेज आवाजे आने लगी  आग आग लग गई और भगदड़ मच गई । घायलों का भीमराव अम्बेडकर संयुक्त जिला चिकित्सालय मेँ इलाज चल रहा है।घायलों मेँ ज्यादातर दरभंगा जिले के रहने वाले हैं

ट्रेन की बोगी एस 1पूरी तरह से जलकर खाक हो गई ।

क्षेत्रीय लोगों का कहना है की ट्रेन में आग लगभग 5 बजे करीब लग गई थी ।चारों तरफ भगदड़ मची हुई थी।लेकिन शासन प्रशासन से कोई मदद नहीं मिली।


हादसा होने के 1घंटे बाद प्रशासन से दमकल की गाड़ीआग बुझाने बाली गाड़ी आई, तब तक आग एस 1 2 3 तीन बोगियों में आग पूरी तरह से लग गई ।




भारतीय रेलवे में हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा है। नई दिल्ली-दरभंगा  एक्सप्रेस की बोगियों में भीषण आग लगने की खबर है। यह घटना इटावा से सराय भूपत रेलवे स्टेशन के पास हुई है। आग लगने से हादसे का शिकार हुई हमसफर एक्सप्रेस को दो घंटे बाद रवाना किया गया।