Breaking News

बड़ौदा यू पी बैंक कदमतर के नव निर्मित परिसर का हुआ भव्य उद्घाटन






बलिया।। देश भर में रिजर्व बैंक के अधीन  सभी बैंक हैं।लेकिन पूर्वांचल में (पहले ग्रामीण बैंक कहा जाता था) अब यूपी बड़ौदा बैंक ने अपना हर क्षेत्र में जगह बना लिया है। मंगलवार को कदमतर स्थित उक्त बैंक के परिसर का भव्य उद्घाटन किया गया। 

बलिया शहर सहित अन्य क्षेत्रों में आम जन की सुविधा हेतु सरकार ने तमाम बैंको को संचालित किया है। हरेक तहसील यहां तक गांवों में भी बैंकों की शाखाएं खुली हैं। जब कि लगभग आधा कार्य तो बैंको का ऑनलाइन व्यवस्था से ही आसान हो गया है।ऐसे में बलिया शहर के कदमतर स्थित यूपी बड़ौदा बैंक की बात करें तो नवनिर्मित परिसर का जो मंगलवार को उद्घाटन हुआ। देखने लायक था, बैंक मैनेजर सौरभ कुमार चौबे ने कहा कि मैं धन्य हो गया हूं,जहां  नवनिर्मित परिसर का उद्घाटन श्री आलोक कुमार सिन्हा ( प्रशासनिक प्रमुख )  सर द्वारा किया गया। मैं इलाका के लोगों से अपील करता हूं कि बैंक संबंधित जो भी कार्य है बेहिचक बैंक अवधि में आकर मुझ से मिलकर बात रख सकते हैं। हर संभव कोशिश कर बैंक संबंधी समस्या का समाधान किया जायेगा।





आम जन को कोई दिक्कत नहीं आएगी बैंक सेवा में सदैव तत्पर - आलोक कुमार सिन्हा


मंगलवार को बलिया शहर के कदमतर स्थित यूपी बड़ौदा बैंक परिसर का उद्घाटन हुआ। वहीं लोगों के उत्साह को देखते हुए बैंक अधिकारी भी काफी खुश नाजर आए। यूपी बड़ौदा बैंक के प्रशासनिक प्रमुख आलोक कुमार सिन्हा ने कहा कि बैंक आज हर गांव तक पहुंच गया है। इसमें बैंक खाता धारकों अहम भूमिका है। यही वजह है कि बैंक लगातार अपने क्षेत्र में विकसित हो रहा। बैंक आपकी सेवा में सदैव तत्पर है और रहेगा।