Breaking News

सपा जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव की सड़क हादसे में दुःखद मौत, सहयोगी राजेंद्र पांडेय वेंटीलेटर पर



लखनऊ / बलिया।। समाजवादी पार्टी बलिया के जिला अध्यक्ष राजमंगल यादव की सड़क हादसे में दुःखद मौत की सूचना है। स्व यादव e साथ इनके सहयोगी राजेंद्र पांडेय नामक व्यक्ति भी गंभीर रूप से घायल और वेंटीलेटर पर बताये जा रहे है। स्व यादव की मौत की खबर जैसे ही बलिया पहुंची सपाईयों समेत विभिन्न दलों के नेताओं में शोक लहर दौड़ गयी है। किसी क़ो स्व राजमंगल यादव की मौत पर विश्वास ही नहीं हो रहा है।

बताया जा रहा है कि सपा जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव आज सुबह स्कूटी से अपने सहयोगी राजेंद्र पांडेय नामक व्यक्ति के साथ टहलने के लिये निकले थे कि किसी अज्ञात वाहन ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी जिससे राजमंगल यादव की मौके पर ही मौत हो गयी और राजेंद्र पांडेय गंभीर रूप से घायल हो गये। श्री पांडेय क़ो वेंटीलेटर पर रखा गया है।





सन 2006 में जिलापंचायत अध्यक्ष और तीसरी बार समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष का कार्यभार देखने वाले राजमंगल यादव काफी मिलनसार और खुशदिल नेता थे। यही कारण है कि इनके मित्र सभी दलों में है। स्व यादव की आसामयिक मौत पर दुख व्यक्त करते हुए नगर पालिका बलिया के पूर्व अध्यक्ष लक्ष्मण गुप्ता ने कहा है कि स्व यादव मेरे लिये सहोदर भाई जैसे थे। इनके आसामयिक मौत से मै काफी अकेला महसूस कर रहा हूं। मुझे यह विश्वास ही नहीं हो रहा है कि राजमंगल जी अब हम लोगों के बीच नहीं है।



कांग्रेस नेता रौशन सिंह चंदन ने अपने शोक संवेदना में कहा है कि समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव जी के निधन की खबर सुनकर स्तब्ध हूँ.. इस दुःख की घड़ी में परिवार के साथ हर स्तर पर हूँ.. भगवान आत्मबल प्रदान करें।