Breaking News

राजमंगल यादव की दुर्घटना में मौत से जनपद के सपाई मर्माहत, बताया सपा का निष्ठावान व समर्पित सिपाही

 


बलिया।। समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष राज मंगल यादव के लखनऊ में दुघर्टना में निधन की खबर फैलते ही जनपद के समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं में शोक की लहर दौड़ गई। सभी की आंखे नम हो गईं। सभी ने शोक व्यक्त करते हुऐ राजमंगल यादव को मृदुभाषी परिश्रमी एवं कर्तव्यनिष्ठ बताया।

 पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी ने कहा कि राजमंगल यादव एक जुझारू एवं पार्टी के लिए समर्पित नेता थे उनका असमय जाना बहुत बड़ा आघात हैं। सिकंदरपुर विधायक पूर्वमंत्री जियाऊदीन रिजवी ने कहा कि पार्टी के लिए समर्पित और पक्ष के मजबूत राजमंगल यादव का निधन अपूरणीय क्षति हैं।




   विधायक संग्राम सिंह यादव ने कहा कि राजमंगल यादव जी से मेरे परिवारिक रिश्ते थे मेरे निर्वाचन क्षेत्र के ही वह निवासी थे।  पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी ने कहा कि आज हमने अपना सबसे मजबूत एवं अनुशासित साथी खोया हैं। पूर्व मंत्री नारद राय,विधायक जय प्रकाश अंचल,सनातन पाण्डेय सहित सभी वरिष्ठ नेताओ ने अपनी अपनी संवेदना प्रगट किया हैं।

  सपा के जिला प्रवक्ता सुशील पाण्डेय "कान्हजी" ने शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि जब मै टी.डी.कालेज छात्रसंघ का अध्यक्ष था उस समय राजमंगल यादव छात्रसंघ के महामंत्री चुने गए थे लगभग 30 वर्षो का रिश्ता था। राजमंगल यादव भाई के समान मेरे मित्र थे इनके निधन से मुझे  व्यक्तिगत अघात लगा हैं।