Breaking News

भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ प्रयागराज जिला इकाई की आवश्यक बैठक 28 जनवरी को, जिला सम्मेलन की तिथि होंगी फाइनल


 


प्रयागराज।।भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ की प्रयागराज जिला इकाई की आवश्यक बैठक दिनांक 28 जनवरी 2024 दिन रविवार दोपहर 12:00 बजे से ब्लॉक एल - 3, मकान नं0- 301, बुद्ध विहार कालोनी, देवघाट झलवा प्रयागराज में आहूत की गई है जिसमें प्रयागराज जिला इकाई के विस्तार की घोषणा की जाएगी और जिला सम्मेलन पर विचार विमर्श किया जाएगा।

        उपरोक्त जानकारी भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के जिला अध्यक्ष रमाकांत त्रिपाठी एवं जिला मुख्य महासचिव राजेंद्र पांडेय ने संयुक्त रूप से दी है। पदाधिकारी द्वय  ने बताया कि जिला  इकाई के गठन की औपचारिकता लगभग पूरी हो चुकी है उसके विस्तार के संबंध में और जिला सम्मेलन आयोजित करने के संबंध में यह बैठक उपरोक्त स्थल पर इसलिए बुलाई गई है कि महानगर सहित जनपद कौशांबी के पत्रकार भी इसमें सम्मिलित हो सकें  और सम्मेलन की एक विस्तृत रूपरेखा बनाई जा सके।




 पदाधिकारी द्वय  ने बताया कि संवाददाता डायरी 2024  का काम भी अंतिम चरण में है और संभावित तिथि के रूप में अभी 18 फरवरी 2024 दिन रविवार  की तिथि लोगों द्वारा सुझाव के रूप में रखी जा रही है। उसी दिन जिला सम्मेलन के अवसर पर सभी तहसील इकाइयों का शपथ ग्रहण एवं संवाददाता डायरी का लोकार्पण भी करने के बारे में निर्णय लिया जाएगा। पदाधिकारियों ने आगे बताया कि 30 जनवरी तक नवीनीकरण और संवाददाता डायरी के लिए सामग्री उपलब्ध कराने की अंतिम तिथि रखी गई है,  इसलिए जो अभी तक जो  सुसुप्त अवस्था में हैं उन्हें जगाने की जरूरत है।