Breaking News

लूट व छिनैती के आरोपियों ने पीड़ित क़ो दी धमकी, पीड़ित ने चौकी इंचार्ज पर सुलह करने का दबाव डालने का लगाया आरोप



बलिया।।उभांव थाना की कार्यप्रणाली अच्छी पुलिसिंग के प्रयास क़ो धक्का देने वाला लग रहा है। अभी एक महिला क़ो उसके पति द्वारा जलाकर मारने के प्रयास में मुकदमा दर्ज करने की जगह मात्र 151 में चालान करने वाला प्रकरण अभी चर्चा में ही था कि आज एक स्वर्ण व्यवसायी द्वारा चौकी इंचार्ज सीयर पर गंभीर आरोप लगाकर उभाँव थाने की कार्य प्रणाली क़ो कटघरे मेंखड़ा कर दिया है। मीडिया क़ो दिये बयान में पीड़ित व्यवसायी ने लूट व छिनैती के आरोपियों के साथ समझौता करने का चौकी इंचार्ज द्वारा दबाव डालने का गंभीर आरोप लगाया है।








बता दे कि बेल्थरारोड नगर के नई बस्ती बिठुआ निवासी अश्विनी वर्मा पुत्र स्व 0 दिलीप वर्मा के साथ वर्ष 2004 में दुकान से हुई आभूषण  लूट व छिनैती के मामले में चल रहे मुकदमे के बाद प्रतिवादी पक्ष द्वारा मारने की धमकी मिली है। जिस के बाद पीड़ित द्वारा एसपी से न्याय की गुहार लगाने पर उभांव पुलिस को मिली मामले की जांच के बाद पीड़ित ने पुलिस पर समझौता करने के लिए दबाव डालने का आरोप लगाया है। इस सम्बंध में पीड़ित अश्वनी वर्मा पुत्र स्व0 दिलीप वर्मा का कहना है  हमारे आभूषण की दुकान पर लगभग 20 वर्ष पहले हुए लूट के मामले में पुलिस की विवेचना में  हमारे गांव निवासी राकेश सोनी व राजेश सोनी पुत्रगण चंद्रिका का नाम सामने आया था।






 इसके बाद चल रहे मुकदमे के दौरान बीते 25 दिसम्बर को प्रतिवादी द्वारा मारने की धमकी देने पर एसपी से मिलकर  पत्र देकर न्याय की गुहार लगाया। इसके बाद वहाँ पुलिस चौकी सीयर को जांच करने का आदेश हुआ।   अश्वनी कुमार वर्मा का आरोप है कि पुलिस चौकी  सीयर पर  बुलाकर पुलिस सुलह समझौता करने के लिए दबाव डाला गया। इसके बाद हम पुलिस चौकी सीयर से उठकर चले गए। अश्वनी वर्मा का कहना है कि विपक्षी द्वारा हमारे साथ कुछ भी किया जा सकता है। उन्होंने पुलिस से मुकदमा दर्ज करने का मांग किया है।